रीवा

REWA के भीड़-भाड़ वाली गलियों में पसरा रहा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
REWA के भीड़-भाड़ वाली गलियों में पसरा रहा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर
x
REWA के भीड़-भाड़ वाली गलियों में पसरा रहा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर REWA। सामान्य दिनों में प्रकाश चौराहा, अमहिया रोड में भारी मात्रा में

REWA के भीड़-भाड़ वाली गलियों में पसरा रहा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर

REWA। सामान्य दिनों में प्रकाश चौराहा, अमहिया रोड में भारी मात्रा में भीड़ दिखाई देती थी। गाड़ियों को निकलने में मुश्किल होता था लेकिन आज ये तंग गलियां सूनी नज़र आई। न तो वाहन दिखाई दिए न ही लोग। शहर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या ने पूरे शहर को परेशानी में डाल दिया है अब लोग घरों से निकलने में डर रहें हैं।

REWA: रेल के पहिये थमे 132 दिन हो गए, स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

जिला प्रशासन ने हफ्ते में पांच दिन का लॉक डाउन किया है। पहले दिन का लॉक डाउन में सख्ती देखी गयी। सभी चौराहों में पुलिस का पहरा दिखाई दिया। भीड़ भाड़ वाले एरिया में सख्ती देखने को मिली। लोग बिना काम के घर से बाहर नहीं निकल रहे थे. पुलिस प्रशासन का पहरा हैं। पुलिस दल चौराहे पर मुस्तेद है।

MP: 4 अगस्त से भरे जाएंगे पूरक परीक्षा के आवेदन फार्म, ऑनलाइन भरे जाएंगे फॉर्म

सीमाएं सील

जिले में पांच दिन का लॉक डाउन है। ऐसे में बाहर से आने वालों के लिए मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। सीमाएं सील कर दी गयी है। चाकघाट बार्डर सील कर दिया गया है। बाहर से आ रहे लोगों को कोरेन्टीन सेंटर में रखा जा रहा है। कोरोना जांच की जा रही है ताकि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न फैले। जिला प्रशासन पूरी तरह से नज़र बनाए हुए है।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

रीवा बना मध्यप्रदेश का एकलौता जिला जहां सिलिका का भंडार मिला, अब कांच भी बनेंगे, पढ़ें पूरी खबर

MP: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर योजना में लापरवाही पर दो CMO को मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने हटाया

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story