एक्टर इरफ़ान खान के कब्र की हुई ऐसी हालत की दुखी हुए फैन्स, कहा ये सब क्या है....

एक्टर इरफ़ान खान के कब्र की हुई ऐसी हालत की दुखी हुए फैन्स, कहा ये सब क्या है....एक्टर इरफ़ान खान ने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

एक्टर इरफ़ान खान के कब्र की हुई ऐसी हालत की दुखी हुए फैन्स, कहा ये सब क्या है....

एक्टर इरफ़ान खान ने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफ़ान के दुनिया छोड़ देने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा था. इरफ़ान के चले जाने के बाद उनकी पत्नी और बेटे उनकी यादो में आज भी इंस्टा में उनकी फोटो शेयर करती है. हाल ही में एक्टर चंदन रॉय, इरफान खान की कब्र पर पहुंचे। उन्होंने इरफान के कब्र की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
 
  एक्टर की फोटो देख फैंस भड़क उठे और कहा की ये क्या हाल हो गया है इरफ़ान का. मुझे समझ नहीं आता उनकी कब्र में सफाई क्यों नहीं राखी गई है.  एक यूजर ने इरफ़ान की पत्नी को कहा की डियर सुतापा मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है।
  मुझे लगा था आपने रात की रानी पौधा लगाया है क्योंकि इरफान को वह पौधा पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा रेपिस्ट को जल्द किया जाए गिरफ्तार, जान का है खतरा

सुतापा यूजर को जवाब देते हुए बताया कि औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वह जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं।

दुर्गा रूप में मुस्लिम एक्ट्रेस को देख भड़के लोग, दी जान से मारने की धमकी, तो कुछ ने दी यह सलाह

दिशा एवं सुशांत केस: सोशल मीडिया यूजर पर एक्टर अरबाज ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मुकदमा

पिता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

[signoff]  

Similar News