दिशा एवं सुशांत केस: सोशल मीडिया यूजर पर एक्टर अरबाज ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मुकदमा

दिशा एवं सुशांत केस: सोशल मीडिया यूजर पर एक्टर अरबाज ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मुकदमा

एंटरटेनमेंट

दिशा एवं सुशांत केस: सोशल मीडिया यूजर पर एक्टर अरबाज ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मुकदमा

मुम्बई। बालीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल में एक मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा उन्होंने सोशल मीडिया यूजर पर दर्ज कराया है। अरबाज खान का आरोप है कि बीते दिनों सोशल मीडिया में कुछ यूजर द्वारा उनका नाम दिशा एवं सुशांत केस से जोड़ा गया। उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है। अब एक्टर ने इस मामले में एक्शन लेते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने इस पर रोक लगाने, एवं जिन लोगों ने ऐसा किया है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की वायरल हुई बचपन की तस्वीर, तो फैंस ने ड्रग्स को लेकर कहा…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबान खान ने बाम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की हैं। यह याचिका उन्होंने विभोर आनंद, साक्षी भण्डारी सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ दायर की है। माननीय न्यायालय द्वारा इन सभी से अंतरिम आदेश के तक सभी पोस्ट हटाने, वापस लेने, हर तरह के प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष कंटेंट हटाने की बात कही हैं। साथ ही कोर्ट ने यह भी साफ किया है जिन भी प्लेटफार्म में एक्टर एवं परिवार से संबंधित पोस्ट की गई, कमेंट की गई, ट्वीट सभी संबंधित प्लेटफार्म इस तरह के कंटेंट हटा दें।

पिता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

बता दें कि बीते दिनों दिशा सालियन एवं सुशांत की मौत से अरबान खान को कुछ यूजरों द्वारा जोड़कर यह बताया गया था कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है। सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी। जिसे एक्टर ने सीरियसली लिया और कोर्ट पहुंचे थे। जिस पर कोर्ट ने आज सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया है। बताते चले कि दिशा सालियन एवं सुशांत की मौत मामले की जांच पिछले काफी दिनों से चल रही हैं। उक्त मामले में अभी कोई भी रिजल्ट सामने नहीं आया है। सुशांत की मौत मामले से शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल आने के बाद बाॅलीवुड के कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे। जिन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए तलब किया था।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram