पिता सैफ अली खान Sara Ali Khan से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

पिता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

एंटरटेनमेंट

पिता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। इसकी जांच सीबीआई कर रही है, जब से सुशांत केस में ड्रग्स मामला सामने आया है. तो यह केस एक अलग ही मोड़ ले चुका है. NCB ड्रग्स केस मामले में अभी तक 20 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है. NCB ने शनिवार को जांच के लिए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी. अब एक बेहद चौकाने वाली बात सामने आ रही हैं.

 सैफ अली खान नाराज हैं सारा से

 

खबर के अनुसार, सैफ अली खान ने अपने बेटी सारा अली खान की मदद करने से इनकार कर दिया है. सारा भी ड्रग्स केस में फसी हुई है. बताया जा रहा है की सारा ने भी सुशांत के साथ ड्रग्स लिया था. जबसे सारा का नाम ड्रग्स कनेक्शन में आया है तभी से सैफ अली खान सारा से बहुत खफा है, और वो उन्हें सपोर्ट नहीं करने का मन बना चुके हैं.

सारा की मदद कर रही है दादी शर्मीला टैगोर 

इतना ही नहीं, इस मामले में सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह को भी खरी-खरी सुना दी है. इसके बाद सैफ अली खान अपनी गर्भवती पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. यहां करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं. जब तक करीना कपूर खान यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी तब तक वो वहीं साथ रहेंगे. रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान के लिए इस मुश्किल की घड़ी में उनकी दादी शर्मिला टैगोर से मदद मिल रही है.

कंगना Vs BMC : High Court ने राउत से पूंछा, हमारे पास डिक्शनरी है, हरामखोर का मतलब नॉटी है तो नॉटी का मतलब क्या है?

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram