दुर्गा रूप में मुस्लिम एक्ट्रेस को देख भड़के लोग, दी जान से मारने की धमकी, तो कुछ ने दी यह सलाह

दुर्गा रूप में मुस्लिम एक्ट्रेस को देख भड़के लोग, दी जान से मारने की धमकी, तो कुछ ने दी यह सलाह

एंटरटेनमेंट

दुर्गा रूप में मुस्लिम एक्ट्रेस को देख भड़के लोग, दी जान से मारने की धमकी, तो कुछ ने दी यह सलाह

मुम्बई। दुर्गा रूप में एक मुस्लिम एक्ट्रेस की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट की है। यह मुस्लिम एक्टर कोई और नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां हैं। नुसरत एक्ट्रेस के साथ ही सांसद भी हैं। वह पिछले लोकसभा चुनाव में विजय हासिल कर लोकसभा पहुंची थी। उन्होंने शादी भी हिन्दू बिजनेसमैन निखिल जैन से की हैं।

दिशा एवं सुशांत केस: सोशल मीडिया यूजर पर एक्टर अरबाज ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मुकदमा

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में दुर्गा रूप में कुछ तस्वीरें खिंचाई हैं। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की। तस्वीर सामने आने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग उन पर भड़क उठे। उक्त समुदाय के लोग उनकी इस तस्वीर को लेकर आपत्ति जताई। खबरों की माने तो इस पोस्ट को हटाने की भी मांग की है। ऐसा न करने पर उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम्हारी मौत का समय अब नजदीक आ गया है। अल्लाह से डरो, नुसरत की इस तस्वीर को जहां कई लोगों ने पसंद किया तो कई लोग उन्हें सलाह भी देते नजर आए। एक यूजर ने तो उन्हें नाम बदलने तक की सलाह दे डाली। यूजर ने लिखा कि आप हिन्दू नाम, घोस, नुसुदास या सेन रख लो। बात करें तस्वीरों की नुसरत इस तस्वीर में हाथों में त्रिशूल, माथे में बड़ी सी बिंदी, नथ, खुले बाल एवं लाल साड़ी में बेहद ही एक्ट्रेटिव लगी।

एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की वायरल हुई बचपन की तस्वीर, तो फैंस ने ड्रग्स को लेकर कहा…

बताते चले कि नुसरत जहां को पहली बार नहीं है जब उन्हें धमकी मिली हो। इससे पहले भी उन्हें इस तरह की धममियां मिल चुकी हैं। नुसरत को सबसे ज्यादा धमिकयां उस समय मिली थी जब उन्होंने हिन्दू लड़के निखिज जैन से शादी की थी। खबरों की माने तो नुसरत ने सांसद बनने के बाद शादी की थी। नुसरत पूरी तरह से हिन्दू रीति-रिवाज को मानती हैं। वह कई बार साड़ी, श्रृंगार एवं माथे पर सिंदूर लगाए नजर आ चुकी हैं। इन सभी चीजों को लेकर वह एक खास समुदाय के निशाने पर रहती हैं। लेकिन नुसरत को इससे कभी फर्क नहीं पड़ता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मो का सम्मान करती हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram