संजय दत्त को लेकर बेटी त्रिशाला ने किया बड़ा खुलाशा, कहा पहले धीरे-धीरे पकड़ता है और फिर......

संजय दत्त का जीवन काफी बिवादों से घिरा रहा। ऐसा लगता है कि विवाद का और उनका पुराना नाता है। संजय दत्त अपने बेटी त्रिशाला से बहुत प्यार करते

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

संजय दत्त को लेकर बेटी त्रिशाला ने किया बड़ा खुलाशा, कहा पहले धीरी-धीरे पकड़ता है और फिर……

संजय दत्त का जीवन काफी बिवादों से घिरा रहा। ऐसा लगता है कि विवाद का और उनका पुराना नाता है। संजय दत्त अपने बेटी त्रिशाला से बहुत प्यार करते हैं वह उन्हे कभी अपने से अलग नही करना चाहते। वही बेटी त्रिशाला भी कहती है कि वह अपने पिता पर गर्व करती है।

वही ड्रग्स एडिक्शन को लेकर पूछे गये एक सवाल पर ़ित्रशाला ने यूजर को जवाब देते हुए इंस्ट्राग्राम में पोष्ट किया था कि मुझे अपने पिता पर गर्व है। क्योंकि वह सामने से आकर मुझे ड्रग्स एडिक्शन के बारे में बताया था। त्रिशाला ने बताया कि उनके पिता ने बताया था कि ड्रग्स की लत हमें कब लग जाती है यह पता भी नही चलता और बाद में धीरे-धीरे पकड़ता है फिर हमारे दिमाग से खेलने लगता है।

ऐसे में हम चाहकर भी इससे पीछा नही छुडा पाते है। दरअसल त्रिशाला एक साइकोलॉजिस्ट हैं इसीलिए एक यूजर केे सवाल का जवाब भी सटीक तरीके से दिया और त्रिशाला का जवाब पढकर लोगों की बोलती बंद कर दी।

कैंसर की बीमारी को मात दे चुके हैं संजय

पिछले दिनों वो कैंसर की बीमारी से जूझकर वापस लौटे हैं। अभिनेता संजय दत्त ने लंग कैंसर की जानलेवा बीमारी की चपेट में आ चुके थे। उनका कैंसर चैथे स्टेज पर था और लॉकडाउन की वजह से वह कहीं बाहर भी नहीं जा पा रहे थे।

ऐसे में उनका इलाज मुंबई के ही अस्पताल में चल रहा था। कैंसर से ठीक होने की खबर उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। जिसमें उन्होंने बताया था कि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

Similar News