कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया ऐसा खुलाशा, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश...

कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया ऐसा खुलाशा, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश…

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया ऐसा खुलाशा, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रही थी. फिल्म का नाम है ‘थलाइवी’. इस फिल्म में कंगना लीड रोल निभा रही है. इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के रोल प्ले करेंगी। जिसका निर्देशन ए.एल. विजय करेंगे जो कि तमिल और तेलगु भाषा में रीलीज़ होगी।

शूटिंग ख़त्म होने के बाद उनकी मुलाकात हुई संजय दत्त (Sanjay Dutt) से. कंगना संजय दत्त से मिली और उनके उत्तम स्वस्थ के लिए कामना की. उन्होंने संजय दत्त के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की।

जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर….

कंगना ने अपनी बात ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताई कि हम जब एक ही होटल पर ठहरे हुए थे तो मैं संजू सर से मिलने उनके पास पहुंची उनका हाल चाल लेने। मुझे उनसे मिलकर बहुत ख़ुशी हुई वह पहले से ज़्यादा हैंडसम लग रहे थे और स्वस्थ भी दिख रहे थे। कंगना ने संजय दत्त के उत्तम स्वस्थ और लम्बी आयु की कामना की।

When I got to know we were staying in the same hotel in Hydrabad, I went to see Sanju sir this morning to check on his health and was pleasantly surprised to see him look even more handsome and healthy. We pray for your long life and good health pic.twitter.com/VPB5reGThp

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 27, 2020

संजय दत्त कुछ समय पहले कैंसर से पीड़ित थे उन्हें सांस लेने में कठनाई हो रही थी बता दे कि संजय को लंग कैंसर था जिसका इलाज मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में चल रहा था उन्होंने बताया था की कुछ समय के लिए वह फिल्मो से ब्रेक ले रहे है लेकिन 21 अक्टूबर को उन्होंने बताया था कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली हैं।

जब शाहरूख खान ने पत्नी गौरी को कहा-चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो, फिर गौरी के परिजनों ने जो….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *