एंटरटेनमेंट

जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर....

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर....
x
जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर....मुंबई: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान

जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर….

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की जिंदगी मुश्किलों से भरी रही। नवाब होने के साथ-साथ सैफ अली खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। आज हम आपको बताते हैं कि सैफ की सगी मां शर्मिला टैगोर उनका ख्याल क्यों नहीं रख पाती थी।

वैसे तो सैफ अली खान ने दो शादी की हैं. पहले पत्नी का नाम अमृता सिंह है. जिससे कई साल पहले तलाक हो चुका था वहीं सैफ अली अभी हाल ही में अपनी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर के साथ रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सैफ और करीना के एक बेटा तैमूर है जो बहुत ही ज्यादा सुंदर है।

सैफ मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान और पटौदी खानदान के छोटे नवाब माने जाते हैं। अभिनेत्री शर्मिला टैगोर एक समय की मानी जानी एक्ट्रेस हैं इनके अदाकारी के सभी दीवाने हैं। शर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सैफ अली खान के लिए उन्हें समय नहीं मिल पाया और जैसे उन्हें मां की जरूरत थी वह उस तरह उन पर ध्यान नहीं दे पाई।

शर्मिला ने कहा कि वह अपने काम में इतने ज्यादा बिजी रहती थी और उनके ऊपर इतना परेशान था. जिसके चलते वह अपने बेटे को बिल्कुल भी समय नहीं दे पाती थी। शर्मिला ने कहा कि मुश्किल की इस दौर पर उनकी पड़ोसन सुनीता गोस्वामी ने उनकी मदद की और सैफ अली खान का ख्याल रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

शर्मिला ने बताया कि सुनीता सैफ अली खान के स्कूल सैफी महल में पढ़ाती थी। उस वक्त स्कूल को मिसेज नूरानी चलाया करती थी । कहा जाता है कि मिसेज नूरानी ने है सैफ का अच्छा ख्याल रखा और उनको सैफी दूसरी मां कहा जाता है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story