जब शाहरूख खान ने पत्नी गौरी को कहा-चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो, फिर गौरी के परिजनों ने जो....

जब शाहरूख खान ने पत्नी गौरी को कहा-चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो, फिर गौरी के परिजनों ने जो….

एंटरटेनमेंट

जब शाहरूख खान ने पत्नी गौरी को कहा-चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो, फिर गौरी के परिजनों ने जो….

शाहरूख खान अपनी मैरिड लाइफ में आज बेहद खुश हैं। उन्हें गौरी को अपना बनाने में काफी पापड़ बेलने पड़े थे। गौरी एवं शाहरूख को शादी किए हुए 29 साल बीत चुके हैं। शाहरूख आज जहां बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं तो वहीं उनकी पत्नी देश की फेमस इंटीरियर डिजाइनर एवं फैशन डिजाइनर हैं। दोनों सितारें अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

हाल ही में दोनों की शादी के दौरान का एक किस्सा वायरल हो रहा है। यह किस्सा रिशेप्शन पार्टी हैं। जब शाहरूख खान ने पत्नी को यह कहा था कि चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो। शाहरूख की जुबान से यह बात सुनते ही गौरी के परिजन काफी शाॅक्ड हो गए थे। हालांकि शाहरूख ने गौरी को यह बात मजाक के रूप में कही थी। तो चलिए जानते हैं क्या है दिलचस्प किस्सा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरूख ने खुद अपने एक इंटरव्यू में शादी के रिशेप्शन पार्टी का यह किस्सा बयां किया था। खबरों की माने तो जब शाहरूख एवं गौरी की शादी हो चुकी थी। इसके एकात दिन बाद एक रिशेप्शन पार्टी रखी गई थी। इस दौरान गौरी के परिजन आपस में यह खुशफुस कर रहे थे कि यह लड़का मुस्लिम है। क्या गौरी भी मुस्लिम बन जाएगी। यह लड़का गौरी का नाम बदल देगा और उसे बुर्का पहनाएगा। शाहरूख ने यह बात सुन ली।

लिहाजा शाहरूख मजे लेने के लिए रिशेप्शन पार्टी में गौरी के पास पहुंचे और उनके परिजनों को सुनने के लिए बेहद ही शानदार मजाक कर डाला। शाहरूख ने कहा कि गौरी चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो। तुम आज के बाद बुर्के में रहोगी। तुम आज से बुर्के में बाहर निकलोगी। किंग खान बताते है कि मेरी यह बात सुनकर गौरी के परिजन पूरी तरह से हैरान हो गए।

जब सगी माँ शर्मीला टैगोर नहीं रख पाती थी नवाब सैफ अली खान का ख्याल,सैफ रहते थे परेशान फिर….

वह कह रहे थे इतना जल्दी धर्म बदल दिया। आगे किंग खान बताते हैं कि मैंने गौरी को यह कहा कि तुम्हारा नाम आज से आयशा होगा और तुम जैसा मैं चाहूंगा वैसे रहोगी। शाहरूख आगे बताते है कि मैंने यह सब मजाक में कहा। जिससे गौरी के परिजनों की हालत खराब हो गई। वह पूरी तरह से हैरान हो गए कि यह अभी से एक्शन में आ गया।

सिर्फ 13 करोड़ में Shah Rukh ने खरीदा था आलीशान मन्नत, आज कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आप होश…

खबरों की माने तो शाहरूख खान को गौरी से शादी करने के लिए लगभग 5 साल तक इंतजार करना पड़ा था। उन्हें गौरी से शादी करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। लेकिन किंग खान ने हार नहीं मानी। बाद में गौरी के परिजन भी इस शादी के लिए राजी हो गए और फिर दोनों ने शादी कर ली थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *