संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, हेल्थ अपडेट को लेकर शेयर किया पोस्ट, तो सोनू सूद ने लिखी यह बात

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, हेल्थ अपडेट को लेकर शेयर किया पोस्ट, तो सोनू सूद ने लिखी यह बात

एंटरटेनमेंट

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, हेल्थ अपडेट को लेकर शेयर किया पोस्ट, तो सोनू सूद ने लिखी यह बात

संजय अब कैंसर को मात दे चुके हैं। वह कैंसर से जंग जीत चुके हैं। वह अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। इस दौरान संजय किन-किन हालातों से गुजरे पूरी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस के बीच शेयर की। संजय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘बीते कुछ सप्ताह मेरे एवं मेरी फैमिली के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। लेकिन जैसा कहा जाता है कि भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को मुश्किल लड़ाई देता है।

आगे संजय दत्त ने ढेर सारी बातें लिखी हैं। संजय दत्त की इस पोस्ट पर बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटियों ने अपना रिएक्शन दिया है। संजय दत्त की इस पोस्ट पर बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि ‘लव यू बाबा‘ मैं आपका फिल्म पृथ्वीराज के सेट पर इंतजार कर रहा हूं।

बता दें कि संजय दत्त की ढेर सारी फिल्में आने वाली हैं। जिसमें पृथ्वीराज प्रमुख रूप से शामिल हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरूय हो चुकी हैं। खबरों की माने तो संजय दत्त के स्वास्थ्य ठीक होने की जानकारी जैसे ही मेकर्स को लगी तो उनके द्वारा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। पृथ्वीराज फिल्म के दो स्टार अब तक संजय बाबा के सेट पर आने का रिएक्शन दे चुके हैं।

महज 20 साल की उम्र में मलाइका ने किया था इस एक्टर से बोल्ड सीन, इस सीन ने तोड़ी थी मर्यादा की सारी हदे…

इससे पहले अक्षय कुमार ने संजय दत्त को जल्द से जल्द पृथ्वीराज फिल्म के सेट पर देखने की बात कहीं थी। तो वहीं अब सोन सूद ने भी उन्हें जल्द से जल्द सेट पर देखने की इच्छा जताई है। बता दें कि संजय दत्त आगे आने वाले समय में ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें भुज द प्राइड आॅफ इंडिया, शमशेरा, केजीएफ2 जैसे कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *