संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

एंटरटेनमेंट

संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

संजय दत्त एवं माधुरी की लव स्टोरी एक समय खूब सुर्खियों में रही। लेकिन ये दोनों सितारे अपने अफेयर को लेकर कभी खुलकर बातें नहीं की। यह अपने बीच के रिश्ते को हमेशा छिपाकर रखते थे। लेकिन माधुरी उस समय सख्ते में आ गई थी कि जब संजय दत्त के जीवनी परी फिल्म बनने वाली थी।

खबरों की माने तो माधुरी इस बात से डरी थी कि कहीं उनके एवं संजय दत्त के बीच चले अफेयर को इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से न चर्चा में आना पड़ जाए। खबरों की माने तो फिल्म बनने के दौरान माधुरी ने संजय दत्त को फोन करके कहा था कि अब हमारे बच्चे बड़े हो गए है, लिहाजा वह नहीं चाहती है कि 25 साल पहले हम दोनों के बीच जो रिश्ता था उसे फिल्म में दिखाया जाए।

जब सारा अली खान को भिखारिन समझ लोगों ने थमा दिए पैसे, फिर एक्ट्रेस ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय दत्त एवं माधुरी के बीच नजदीकियां फिल्म साजन के दौरान से बढ़ी थी। पहली बार दोनों सितारों ने इस फिल्म में एकसाथ काम किया। फिल्म रिलीज हुई थी तो दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म भी सुपरहिट रही। दोनों की जोड़ी सुपरहिट हुई तो मेकर्स ने एक बार फिर इस जोड़ी को फिल्म खलनायक में उतारा गया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कुछ ऐसा कह गई एकता कपूर की मच गया हड़कंप…

फिल्म साजन से शुरू हुई नजदीकियां इस फिल्म के दौरा आम हो गई। दोनों सितारे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। लेकिन मुसीबत यह थी कि संजय दत्त उन दिनों शादीशुदा थे और एक बेटी के पिता था। लिहाजा दोनों शादी नहीं कर सकते थे। इसी बीच गुपचुप तरीके से दोनों के बीच अफेयर चलता रहा।

जब संजय दत्त का नाम टाडा केस में आ गया और संजय दत्त जेल चले गए। इस दौरान दोनों के बीच दूरिया बढ़ गई। यहीं से दोनों के रिश्तों का हमेशा के लिए अंत हो गया।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *