संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, पोस्ट शेयर दी जानकारी, तो अक्षय कुमार ने लिखी यह बात....

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, पोस्ट शेयर दी जानकारी, तो अक्षय कुमार ने लिखी यह बात….

एंटरटेनमेंट

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, पोस्ट शेयर दी जानकारी, तो अक्षय कुमार ने लिखी यह बात….

संजय दत्त कैंसर जैसी भयावह बीमारी को मात दे चुके हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट सांझा करके दी है। उन्होंने लिखा कि बीते दिन काफी कठिन भरे रहे लेकिन आप सब की दुआओं से मैं यह जंग जीत गया हूं। संजय दत्त के ठीक होने पर बाॅलीवुड सेलेब्स सहित उनके ढेर सारे फैंस ने खुशी जाहिर की हैं। संजय दत्त जल्द ही फिल्मों में देखने की उम्मीद जताई है।

ऐसे में अक्षय कुमार ने भी अपने को-स्टार के स्वस्थ्य होने पर एक ट्वीट किया। ट््वीट करते हुए अक्षय ने लिखा कि सबसे अच्छी न्यूज! बाबा यह सुनकर बहुत अच्छा लगा। बाबा आपको जल्द ही सेट पर देखने की उम्मीद है।

27 की उम्र में भी सिंगल है नोरा फतेही, बॉयफ्रेंड ने दिया था ऐसा धोखा की आज तक…

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें उनके को-स्टार संजय दत्त भी हैं। खबरों की माने तो संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों शुरू कर दी गई थी। अक्षय कुमार वाले सीन को शूट किया जा रहा हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर रूबीना दिलैक तक, जानिए कौन ले रहा है प्रति हफ्ते कितनी फीस

ऐसे में अब तक बाबा पूरी तरह से स्वस्थ्य है तो उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शमिल हो जाएंगे। बीते दिनों मानुषी छिल्लर एवं अक्षय की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। जिसमें मानुषी अक्षय के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आई थी।

मानुषी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अक्षय कुमार बेहद फनी व्यक्ति हैं। वह काफी मजेदार इंसान हैं। इससे पहले मानुषी ने लिखा कि अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए बेताब हूं।

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, फैंस ने कहा – चिरंजीवी वापस आ गए

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *