नेता के फॉर्महॉउस और होटल में चल रहे Sex Racket का भंडाफोड़

उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में एक बड़े Sex Racket का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार को एक स्थानीय नेता के फॉर्महॉउस पर छापेमारी की गई

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में एक बड़े Sex Racket का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार को एक स्थानीय नेता के फॉर्महॉउस पर छापेमारी की गई थी, जहाँ से कोलकाता की तीन महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया।

इन सभी आरोपियों पर इम्मॉरल ट्रेड (प्रिवेंशन) एक्ट, 1956 और आर्म्स एक्ट, 1959 के तहत मामला दर्ज किया गया. साथ ही कुछ नकदी और देसी हथियार भी बरामद किए हैं.

विकास की पत्नी बोली – माफी के काबिल नहीं था, मैं भी होती तो गोली मार देती

हांलाकि, नेता ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. जबकि पुलिस का कहना है कि टीम एक कथित लूट के वारदात की विवेचना होटलों एवं फॉर्महॉउस में कर रही थी, तभी यहाँ Sex Racket से जुड़े इनपुट मिले थें. एएसपी सौरभ दीक्षित के नेतृत्व में की गई छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया.

एएसपी सौरभ दीक्षित के मुताबिक़ मामले में कुल 17 लोगों को आरोपी बनाया गया है. नेता, होटल मालिक और मैनेजर फरार हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ये लोग कोलकाता, दिल्ली जैसे शहरों से युवतियों को लाते थें एवं अपने व्यावसायिक परिसर में Sex Racket चलाते थें. 

युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजकर करते थें सेट 

इधर, लॉकडाउन में भी इनका गोरखधंधा तेजी से फल फूल रहा था. बताया जा रहा है कि कई युवतियां लॉकडाउन जारी होने के बाद से तीनों फॉर्महॉउस में रुकी हुई थीं. उनकी फोटो भेजकर ग्राहकों को सेट किया जाता था. एवं उसी मुताबिक़ डील होने पर ग्राहकों को रूम दिया जाता था. 

सोनभद्र जिले में पुलिस ने 35 लाख की शराब से भरे 2 कंटेनर जब्त किए

भारत सरकार ने फिर की आधा सैकड़ा Chinese Apps Ban करने की तैयारी, अब PUBG एवं AliExpress की बारी

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com
 विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News