छिंदवाड़ा में बोलेरो से कुचलकर ASI की हत्या: डीजल डलवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा था, चेकपॉइंट पर रौंदा

छिंदवाड़ा में गुरुवार की सुबह एक पुलिस ASI को बोलेरो कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया.

Update: 2024-01-18 09:39 GMT

छिंदवाड़ा में गुरुवार की सुबह एक पुलिस ASI को बोलेरो कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया.

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में गुरुवार की सुबह एक पुलिस एएसआई पर बोलेरो कार चढ़ा कर मौत के घाट उतार दिया गया। बदमाश पेट्रोल पम्प से डीजल डलवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा था। इस पर असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (ASI) नरेश शर्मा चेकपॉइंट पर उसे पकड़ना चाह रहे थे। एएसआई बोलेरो के सामने आ गए और उसे रुकने के लिए कहा, इस पर आरोपी ने कार की स्पीड बढ़ा दी और एएसआई को रौंदते हुए निकाल गया। 

52 वर्षीय एएसआई नरेश शर्मा छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिर थाना में तैनात थे। घटना को लेकर एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि एएसआई शर्मा को डायल 100 के जरिए सूचना मिली थी कि एक बोलेरो ड्राइवर परासिया में न्यूटन पेट्रोल पम्प पर डीजल डलवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा है। पेट्रोल पम्प पर भी उसने किसी को घायल किया है। 

एएसआई नरेश थाना के सामने चेकपॉइंट लगाकर बोलेरो को रोकने के लिए खड़े हो गए। चेकपॉइंट देखते ही आरोपी ड्राईवर ने स्पीड बढ़ा दी और ASI को रौंदते हुए मौके से भाग निकला। पुलिस ने 60 किमी तक पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

इधर, गंभीर हालत में एएसआई शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। एसपी के मुताबिक, आरोपी लोकजीत सिंह नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा का रहने वाला है। शुरुआत में उसके खिलाफ धारा 307 का मुकादमा दर्ज किया गया था। बाद में धारा 302 जोड़ा गया है। 

नशे में था आरोपी, टोल तोड़ा

पुलिस के अनुसार बोलेरो चालक आरोपी लोकजीत सिंह नशे में था। वह न्यूटन घाट पर कुछ लोगों को टक्कर मार चुका था। कुआंबादला का टोल तोड़ा। देलाखारी में एक गाय को टक्कर मारने के बाद यहां के पुलिस स्टाफ से टकराने से बचा। इसके बाद माहुलझिर आकर ASI को रौंद दिया। 60 किमी तक भागा इसके बाद बोलेरो पलट गई। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और वाहन भी जब्त कर लिया है।

Tags:    

Similar News