मध्य प्रदेश में स्कूलों को फिर खोलने के लिए SOP जारी, APP के जरिये ली जाएगी अटेंडेंस

मध्य प्रदेश में, राज्य शिक्षा विभाग ने स्कूलों को फिर से खोलने के लिए SOP जारी किए हैं। SOP के अनुसार, छात्रों और शिक्षकों की उपस्थिति ऐप के

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

मध्य प्रदेश में स्कूलों को फिर खोलने के लिए SOP जारी, APP के जरिये ली जाएगी अटेंडेंस

मध्य प्रदेश में, राज्य शिक्षा विभाग ने स्कूलों को फिर से खोलने के लिए SOP जारी किए हैं। SOP के अनुसार, छात्रों और शिक्षकों की उपस्थिति ऐप के माध्यम से आयोजित की जाएगी। स्कूलों में प्रार्थना सहित सभी सामूहिक गतिविधियों पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया गया है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Full View Full View Full View
स्कूलों को फिर खोलने के लिए SOP जारी, APP से होगी अटेंडेंस

स्कूलों के प्रधानाचार्य अपने स्कूल में उपलब्ध स्थान और शिक्षकों की संख्या के आधार पर नौवीं और ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए नियमित कक्षाओं के संचालन के बारे में निर्णय लेंगे।लोक शिक्षा आयुक्त जयश्री कियावत ने सभी कलेक्टरों, जिला शिक्षा अधिकारियों, सहायक आयुक्तों और सरकारी स्कूलों के सभी प्रिंसिपलों को आज सभी सरकारी स्कूलों में कक्षाएं फिर से शुरू करने के लिए पेरेंट्स टीचर मीटिंग- PTM आयोजित करने का आदेश जारी किया है।जो माता-पिता पीटीएम में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे ऑनलाइन मोड के माध्यम से स्कूल के शिक्षकों और प्रिंसिपल के साथ जुड़ सकते हैं।आगामी बोर्ड परीक्षा, छात्रों के ऑनलाइन प्रदर्शन और छात्रों के समग्र कल्याण से संबंधित अन्य मामलों पर चर्चा करने के लिए अभिभावक-शिक्षक बैठक आयोजित की जा रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News