रीवा में मंहगी पड़ी त्योहारी सीजन की शॉपिंग, फिर बढ़ने लगा कोरोना, 45 नए मरीज मिलें

रीवा में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार! सोमवार को मिलें 37 संक्रमित, सर्दियों में बढ़ सकते हैं मामले

रीवा

रीवा (Rewa Coronavirus News in Hindi)। सर्दियो में कोरोना के केस बढ़ेंगे, ऐसा स्वास्थ्य के जानकारों द्वारा कहा गया था, जो अब सच साबित होता दिख रहा है। रीवा में एक बार फिर कोरोना ने रफ़्तार पकड़ ली है।

सोमवार को एक साथ तीन दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की धड़कनें तेज हो गई हैं। वहीं एक दिन में इससे भी अधिक मरीज मिलने की आशंका प्रबल हो गई है।

रतहरा तालाब का होगा सौन्दर्यीकरण, पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक ने कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के दिये निर्देश

सोमवार को जहां केन्द्रीय जेल में निरुद्ध एक कैदी संक्रमण का शिकार हुआ, वहीं गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ लैब टेक्रीशियन खुद एवं उसका परिवार संक्रमण का शिकार हो गया। इस बात की जानकारी मिलते ही लैब टेक्रीशियन के संपर्क में रहे लेागों में दहशत व्याप्त हो गई है।

रीवा में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सोमवार को मिलें 37 संक्रमित, सर्दियों में बढ़ सकते हैं मामले

हालांकि उसके संपर्क में आने वाले लोगों को सैंपल जांच कराये जाने की सलाह दी गई है। कई दिनों से धीमी चल रही कोरोना की रफ़्तार सोमवार को अचानक तेज हो गई। हालांकि इससे निपटने की तैयारियां भी तेज कर दी हैं। COVID Care सेंटरों में सक्रियता बढ़ गई है।

Raja Hindustani : सबसे लंबा था Aamir-Karishma का Kissing Scene, फिर डायरेक्टर ने कर दिया कुछ ऐसा…

959 सेंपलों की हुई जांच

सोमवार को 959 संदिग्धों के सेंपलों की जांच की गई। VRDL में 333 सेंपलों की जांच में 21 मरीज मिले, वहीं एंटीजन किट से 626 सेंपलों की जांच में 16 मरीज चिन्हित किये गए। संक्रमित मिले साी मरीजों को आइसोलेट कराये जाने की व्यवस्था की गई है।

रीवा में अब तक 2868 लोग कोरोना संक्रमित

रीवा जिले में सोमवार को मिले 37 कोरोना संक्रमितों को मिलाकर अब तक कुल 2868 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से 2661 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। 31 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव मामले 176 हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *