एमपीः बादल आने के साथ प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश, 24 घंटे में बदलेगा मौसम का मिजाज

एमपीः बादल आने के साथ प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश, 24 घंटे में बदलेगा मौसम का मिजाज एमपी/भोपालः बंगाल की खड़ी में बन रहे कंम दबाब के चलते एक बार फिर

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

एमपीः बादल आने के साथ प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश, 24 घंटे में बदलेगा मौसम का मिजाज

एमपी/भोपालः बंगाल की खड़ी में बन रहे कंम दबाब के चलते एक बार फिर प्रदेश के मौसम का मिजाज बिगड़ने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में बादल छाने के आसार जताए हैं।

Full View Full View

बादलों के चलते तापमान में भी उतार-चढ़ाव बना हुआ है। दिन में तेज धूंप होने के कारण तथा बादलो के चलते गर्मी का एहसास हो रहा है। रात में जो ठंडक हो रही थी, वह कम हो गई. दिन में उमस का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार मौसम में और बदलाव आएगा।

रीवा: बाइर्कस गिरोह ने महिला के गले से ऐसे उड़ाई चैन की देखने वाले रह गए दंग…

ऐसा होगा मौसम का मिजाज

जानकारी के मुताबिक हवा का दबाब पहला आंध्र प्रदेश से होते हुए महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है. यह मुंबई के पास पहुंचने पर अति कम दबाव में बदल जाएगा, जिससे हवा में नमी बढ़ेगी. 16 से 20 अक्टूबर के बीच ग्वालियर में बूंदाबांदी के आसार बनेंगे. पश्चिम मध्य प्रदेश में अच्छी बारिश होगी. ग्वालियर-चंबल संभाग सहित शेष प्रदेश में मध्यम से हल्की बारिश के आसार रहेंगे. ग्वालियर शहर में मध्यम बारिश होने के आसार हैं।

किसानो के बढ़ेगी मुश्किल

मौसम के बदलावं एवं बारिश से किसानो की मुश्किलें बढ़ सकती है। धान की फसलों के साथ ही खेतो में नमी बढ़ जाने पर जुताई का कार्य प्रभावित होगा।

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

CM SHIVRAJ का ऐलान, नवदुर्गा में मध्यप्रदेश में खुलेंगे सभी मंदिर, दुर्गा प्रतिमाएं होगी स्थापित, दशहरे पर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News