विवाह की खुशियां मातम में बदली, छोटे भाई की ऐसे हो गई मौत : REWA NEWS

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मध्यप्रदेश रीवा

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रीवा। शहर मुख्यालय से तकरीबन 14 किलोमीटर दूर सगरा में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेजी थी कि घटना स्थल पर ही तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक हादसा देखकर आसपास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

लौआ गांव के थे बाइक सवार

बाइक हादसे में जिन तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई है वे सभी सगरा के समीप ही स्थित लौआ गांव के रहने वाले हैं। सूत्रों की माने तो यह सभी बाइक में सवार होकर किसी काम से शहर जा रहे थे। जैसे ही यह सगरा गांव के पास पहुंचे तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। तीनों बाइक सवार आपस में पिता, पुत्र एवं चचेरे भाई हैं जिनके नाम क्रमशः विश्वनाथ सिंह, कुलदीप सिंह एवं रोहित सिंह है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इस हृदय विदारक सड़क दुर्घटना में मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि यह सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है। परिजनों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से इनका बोलेरो मालिक से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

उक्त बोलेरो मालिक द्वारा इन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। पुलिस को इस मामले में सड़क दुर्घटना नहीं हत्या का मामला दर्ज करें। पुलिस अगर इस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो हम कड़े कदम उठाने के लिए बांध्य होंगे।

CM SHIVRAJ का ऐलान, नवदुर्गा में मध्यप्रदेश में खुलेंगे सभी मंदिर, दुर्गा प्रतिमाएं होगी स्थापित, दशहरे पर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *