मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला राज, 2018 के बाद इसलिए गिराई कांग्रेस सरकार, खबर पढ़ आप भी रह जायेंगे दंग...

मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला राज, 2018 के बाद इसलिए गिराई कांग्रेस सरकार, खबर पढ़ आप भी रह जायेंगे दंग... मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला राज, 2018 के बाद इसलिए गिराई कांग्रेस सरकार, खबर पढ़ आप भी रह जायेंगे दंग…

BHOPAL: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2018 में कांग्रेस के द्वारा मिली हार का राज खोलते हुए कहा कि भाजपा पार्टी को कांग्रेस की सरकार क्योंकि रानी पड़ी आज वह सबके सामने राज खोलते हैं। शिवराज ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 114 सीट जीती थी वहीं भाजपा ने 109 सीट वही 7 अन्य सीट आई थी।

ठंड के कहर से क्रेक हो गई रेल पटरी, कर्मचारी की सूझबूझ से बची दुर्घटना…

शिवराज ने बताया कि हम चाहते तो पहले ही सरकार बना लेते हैं लेकिन कांग्रेश कूट रचित तरीके से बसपा और निर्दलीयों की मदद से हमसे क्षमता छीन ली और इनकी सरकार महज 15 महीने ही चल सकी । मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव के पहले घोषणा कर दी थी कि वह मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों का 10 दिन के अंदर कर्ज माफ कर देंगे। नहीं तो मुख्यमंत्री चेंज कर देंगे।

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की इस घोषणा ने पारी पारी कर दिया और जनता के सामने कांग्रेश को झूठा साबित कर दिया वही 10 दिन होने के बाद भी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नहीं बदला इस पर हमारी पार्टी ने कर्ज माफी को लेकर बड़ी बैठक की जिसमें यह विचार किया गया कि अगर कांग्रेस सरकार को नहीं बदला गया तो राजनीति के साथ किसानों को भी बहुत नुकसान होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल सत्ता में रहने के बाद जब हमने कांग्रेस को सत्ता सौंपी तो कांग्रेसमें महज 15 महीने में ही मध्य प्रदेश को तबादला और भ्रष्टाचार लूटपाट धोखाधड़ी से भर दिया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह राज भारतीय जनता पार्टी के अंदर शनिवार के दिन एक कार्यक्रम के दौरान खोला।

MP : एक फरवरी से मौसम में होगा बदलांव, ठंड से मिलेगी राहत…

शिवराज ने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारा साथ नहीं देते तो सरकार बनाना बहुत ही मुश्किल हो जाता वही शिवराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सत्य का साथ दिया और उनकी 22 विधायकों ने हमारी पार्टी का पूरा साथ देते हुए कहा कि हम भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आप का साथ देना चाहते हैं।

भाजपा का युवा चेहरों पर दांव खेलने की तैयारी, निगम चुनाव में टिकट देने का बनाया प्लान

अब MP में शराब बिक्री भी ऑनलाइन, ड्राफ्ट तैयार, मंजूरी मिलते ही हो जायेगा लागू

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News