भोपाल: कार पेड़ से टकराई, प्रधान आरक्षक व पत्नी-बेटे की मौत

हाइवे के जताखेड़ा के पास बुधवार की दोपहर नीम के पेड़ से कार टकराने से उसमें सवार उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

भोपाल: कार पेड़ से टकराई, प्रधान आरक्षक व पत्नी-बेटे की मौत

भोपाल। इंदौर नेशनल हाइवे के जताखेड़ा के पास बुधवार की दोपहर नीम के पेड़ से कार टकराने से उसमें सवार उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विपलेश शुक्ला, उनकी पत्नी मुन्नू शुक्ला और छोटे बेटे अनुज शुक्ला की मौत हो गई जबकि बड़ा बेटा आनंद घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विपलेश शुक्ला 44 वर्ष, पत्नी मुन्नू शुक्ला 40 वर्ष, बड़ा बेटा आनंद शुक्ला 15 वर्ष, छोटा बेआ अनुज 10 वर्ष के साथ बुधवार को रीवा से उज्जैन जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे आष्टा थाना क्षेत्र के जताखेड़ा जोड़ पर पहुंचे तो कार हाइवे के किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई। घायल में पत्नी मुन्नू शुक्ला, छोटे बेटे अनुज की मौके पर मौत हो गई जबकि विपलेश गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

जहां उपचार के लिए इंदौर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बड़े बेटे को मामूली चोट आई है। हादसे के दौरान भोपाल से ड्यूटी से लौट रहे इंदौर के मूसाखेड़ी थाने में पदस्थ थाना प्रभारी पांडुरंग गीतेकर व अन्य पुलिस कर्मियों ने कार में फंसे दम्पत्ति और उनके दोनों बेटों को बाहर निकाला तथा अन्य वाहन की मदद से अस्पताल भिजवाया।

जहां मुन्नू शुक्ला व अनुज को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल विपलेश को इंदौर रेफर किया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Similar News