उत्तरप्रदेश

UP का बाहुबली विधायक MP में गिरफ्तार, कहा था- ब्राह्मण हूँ, कभी भी हो सकता है एनकाउंटर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
UP का बाहुबली विधायक MP में गिरफ्तार, कहा था- ब्राह्मण हूँ, कभी भी हो सकता है एनकाउंटर
x
उत्तरप्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के मध्यप्रदेश में गिरफ्तार किए जाने की खबर आ रही है. उत्तरप्रदेश के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषा

उत्तरप्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के मध्यप्रदेश में गिरफ्तार किए जाने की खबर आ रही है. उत्तरप्रदेश के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश की आगर मालवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

हाल में ही विजय मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने खुद को ब्राह्मण बताते हुए कहा था कि कभी भी मेरा एनकाउंटर हो सकता है. चूंकि मैं ब्राह्मण हूँ इसलिए उत्तरप्रदेश पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाह रही है. कानपुर के खूंखार अपराधी विकास दुबे की ही तरह विधायक विजय मिश्रा भी अपने एनकाउंटर की आशंका जाता रहें हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार भदोही पुलिस अधीक्षक की सूचना पर विधायक विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है. ज्ञानपुर निवासी विधायक पर 73 मुकदमें दर्ज हैं, वह 8 अगस्त से फरार था. बताया जा रहा है विधायक यूपी से फरार होकर उज्जैन होते हुए कार UP-60-BR-6030 से आगर मालवा पहुंचा था, जहाँ से एमपी पुलिस ने उसे रास्ते में रोका एवं पूंछताछ के लिए गिरफ्त में ले लिया है.

विजय मिश्रा के खिलाफ ये हैं आरोप

विधायक विजय मिश्र के साथ ही उत्तर प्रदेश में मीरजापर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी बेटे विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने केस किया था.

आरोप था कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे ने मारपीट कर संपत्ति हड़पने की कोशिश की है. तीनों के खिलाफ 8 अगस्त केस दर्ज हुआ था, जिसमें गुंडा एक्ट लगाया गया था. इसके बाद से विजय मिश्रा फरार था. वह आरोपों को गलत बता रहा है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

सुशांत सिंह राजपूत केस: Aamir Khan को Riha Chakraborty ने किया था फोन और मैसेज, कॉल रिकॉर्ड्स से मचा हड़कंप

रूस की कोरोना वैक्सीन सबसे पहले किसे मिलेगी? जाने वैक्सीन को लेकर क्या कहा भारत ने

सोशल मीडिया पोस्ट पर भड़की हिंसा में 3 लोगों की मौत, 110 लोग गिरफ्तार

Corona Vaccine बनाने की रेस में बादशाह बना Russia, राष्ट्रपति Putin की बेटी को लगा पहला टीका

क्या इस बार आईपीएल को पतंजलि स्पोंसर कर रहा है ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story