upcovid/Rasgulla.jpg

UP News : मतदाताओं को रिझाने प्रत्याशी बांट रहा था रसगुल्ला, फिर क्या हुआ जानिए

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
24 Apr 2021

उत्तर प्रदेश। (UP News) प्रदेश के शामली पंचायत चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी क्या-क्या हथकण्डे अपना रहे उसे जब आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। क्योंकि चुनावों में आज तक अपने साड़ी, कम्बल, कपड़े, रूपए एवं शराब बांटने की बात तो सुनें होंगे।

लेकिन यह पहला मौका है जब एक प्रत्याशी वोटरों को रिझाने के लिए पंचायत में लगभग 150 किलो रसगुल्ले लेकर पहुंचा। प्रत्याशी गांव के लोगों को रसगुल्ले बांट ही रहा था कि इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रत्याशी के पूरे रसगुल्ले जप्त कर लिए और आचार संहित उल्लंघन करने पर मामला भी दर्ज किया। 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गत गुरूवार को हमें मुखबिर से सूचना मिली कि औरंगाबाद उर्फ गंदेवाड़ा गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ रहे दयाराम मतदाताओं को लुभाने के लिए भारी मात्रा में रसगुल्ला लेकर आया और वह बांटने का काम कर रहा हैं। सूचना के तहत हम जब जांच करने मौके पर पहुंचे तो सही पाया गया।

UP News : मतदाताओं को रिझाने प्रत्याशी बांट रहा था रसगुल्ला, फिर क्या हुआ जानिएलिहाजा हमने रसगुल्ले को जप्त करके प्रत्याशी पर आचार संहित उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जैसे ही हम मौके पर पहुंचे तो प्रधान का प्रत्याशी मौके से चंपत हो गया तो वहीं भीड़ जुटाए खड़े ग्रामीण भी मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से 240 डिब्बे, 2 टीन सहित कुल 150 किलो रसगुल्ला जप्त किया है। 

MP : आक्सीजन उपलब्ध कराने का भरोसा मिला तो दंडवत हो गए मंत्री

Bhopal : कोरोना मरीजों को ट्रेन में मिलेगी जगह, 22 डिब्बो की बनाई गई आइसोलेशन ट्रेन

SIGN UP FOR A NEWSLETTER