उत्तरप्रदेश

क्राइम / पिता पर हांथ उठाने वाले को बेटे ने गोली मारी, मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
क्राइम / पिता पर हांथ उठाने वाले को बेटे ने गोली मारी, मौत
x
उत्तरप्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाली हत्या का मामला सामने आया है. यहा पिता को थप्पड़ मारने वाले शख्स की बेटे ने गोली मारकर हत्या कर

उत्तरप्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाली हत्या का मामला सामने आया है. यहा पिता को थप्पड़ मारने वाले शख्स की बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हांलाकि इसमें पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुटी है. हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला अमरोहा के थाना आदमपुर इलाके का है जहां 3 मार्च को एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या हुई थी जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

प्रियंका का योगी सरकार पर हमला / मैं इंदिरा की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं, हिम्मत है तो मुझ पर कार्रवाई करें

आरोपियों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताया है और मृतक द्वारा अपने पिता के एक थप्पड़ मारने को हत्या की वजह बताया है. फिलहाल पुलिस हत्या की परत दर परत खुलासा कर रही है और पुलिस हत्या के पीछे जमीनी रंजिश ही बता रही है.

पुलिस के अनुसार मृतक ने हत्यारों से 3 बीघा जमीन खरीदी थी. हत्यारों ने जमीन पर पहले से लोन लिया हुआ था जिसकी वजह से मृतक की जमीन का दाखिल खारिज नहीं हो पाया था जिसका मुकदमा कोर्ट में लंबित है. इस बात से गुस्सा आने मृतक ने आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया था. इस बात को लेकर हत्यारों ने मृतक की हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश में CM YOGI ने खोला रोजगार के द्वार, 21 जिलों में रेलवे का काम करेंगे मजदूर

आरोपियों से गहन पूछताछ कर हत्या में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में पुलिस जुटी है. हत्या के आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

PM नरेंद्र मोदी की गरीब योजना में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के इतने शहर, CM योगी ने जताया आभार

Next Story