टेक और गैजेट्स

Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में किया लॉन्च : जानिए कीमत और फीचर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में किया लॉन्च : जानिए कीमत और फीचर्स
x
Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में किया लॉन्च : जानिए कीमत और फीचर्स Tech Desk| Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर

Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में किया लॉन्च : जानिए कीमत और फीचर्स

Tech Desk| Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट वॉच को अफोर्डेबल प्राइसिंग में लॉन्च किया गया है। Realme Watch के अलावा कंपनी ने अपने 10,000mAh वाले पावरबैंक Realme PowerBank के सेकेंड जेनरेशन को भी लॉन्च किया है। Realme Watch को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे 5 जून को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Features:

फिटनेस के शौकीनों के लिए, Realme वॉच में 14 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड जैसे बैडमिंटन, क्रिकेट, इंडोर रन, आउटडोर रन, वॉक और योगा शामिल हैं।

Realme वॉच आपके स्मार्टवॉच पर इंस्टॉल किए गए अधिकांश ऐप से सूचना अलर्ट प्रदान करने में सक्षम है। ये सूचनाएं फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप जैसी सेवाओं से किसी भी वॉयस कॉल, एसएमएस संदेश या चैट संदेशों की हो सकती हैं। इसके अलावा, आप अपने फोन को अनलॉक करने के लिए Realme वॉच का उपयोग कर सकते हैं या इसके म्यूजिक प्लेयर को दूरस्थ रूप से नियंत्रित कर सकते हैं। आप अपने स्मार्टवॉच के कैमरा सेंसर के लिए रिमोट के रूप में स्मार्टवॉच का भी उपयोग कर सकते हैं।

SAMSUNG ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी ‘द टेरेस’; खुले एरिया में ले सकेंगे मूवी देखने का मजा

Apple वॉच या कुछ अन्य प्रीमियम स्मार्टवॉच के विपरीत, Realme वॉच का उपयोग वॉयस कॉल में भाग लेने के लिए नहीं किया जा सकता है। हालाँकि, आप कॉल को अस्वीकार कर सकते हैं या स्मार्टवॉच से सीधे इसके अलर्ट को म्यूट कर सकते हैं। कस्टमाइज़ेशन भी हैं जिन्हें Realme लिंक ऐप के माध्यम से लागू किया जा सकता है।

Realme वॉच में टचस्क्रीन सपोर्ट और 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 1.4-इंच (320x320 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच तीन-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और PPG सेंसर के साथ आती है।

इतना सस्ता प्लान कभी नहीं मिला होगा आपको, पूरे महीने कॉलिंग और डेटा मिलेगा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it