टेक और गैजेट्स

SAMSUNG ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी 'द टेरेस'; खुले एरिया में ले सकेंगे मूवी देखने का मजा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
SAMSUNG ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी द टेरेस; खुले एरिया में ले सकेंगे मूवी देखने का मजा
x
SAMSUNG ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी 'द टेरेस'; खुले एरिया में ले सकेंगे मूवी देखने का मजाTech Desk| सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज

SAMSUNG ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी 'द टेरेस'; खुले एरिया में ले सकेंगे मूवी देखने का मजा

Tech Desk| SAMSUNG इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज अपने पहले आउटडोर 4K क्यूएलईडी टीवी और साउंडबार के साथ, अपने लाइफस्टाइल होम एंटरटेनमेंट पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। टैरेस एक सैमसंग स्मार्ट टीवी है जिसे विशेष रूप से पूर्ण इनडोर मनोरंजन अनुभव को बाहर लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। द टेरेस का एक उपभोक्ता मॉडल आज अमेरिका और कनाडा में लॉन्च हो रहा है, इसके बाद जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अन्य क्षेत्रों में इस साल के अंत में रोलआउट किया गया है। और व्यवसायों के लिए, इस गर्मी में एक पेशेवर मॉडल लॉन्च किया जाएगा।

जल्द आने वाले हैं 64 MP Camera वाले Samsung Galaxy M51, M31s Smartphone, जानिए Specification

55-, 65- और 75 इंच के मॉडल में उपलब्ध, टेरेस किसी भी बाहरी रहने की जगह के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है और सैमसंग के उद्योग के अग्रणी QLED 4K डिस्प्ले तकनीक और स्मार्ट टीवी सुविधाओं को वितरित करता है। मौसम को ध्यान में रखते हुए - IP55 रेटिंग के साथ, द टेरेस का प्रदर्शन पानी और धूल के खिलाफ मौसम प्रतिरोधी स्थायित्व का दावा करता है, और विभिन्न प्रकार की सेटिंग्स में आसान स्थापना के लिए फिट बैठता है।
ये हैं फीचर्स : >अल्ट्रा ब्राइट पिक्चर क्वालिटी के साथ बेस्ट आउटडोर एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस >QLED 4K डिस्प्ले टेक्नोलॉजी और स्मार्ट टीवी फीचर >TERRACE सैमसंग के स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म टिज़ेन से लैस है
>TERRACE अमेज़ॅन एलेक्सा और जल्द ही लॉन्च होने वाले गूगल असिस्टेंट सहित कई वॉयस सेवाओं से सम्पूर्ण है। इसके 55 इंच डिस्प्ले वाले बेस मॉडल की कीमत $3455 यानी करीब 2,62,499 रुपए है..

इस एप के चार करोड़ यूजर्स का निजी डाटा हुआ चोरी.. पढ़िए पूरी खबर..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story