टेक और गैजेट्स

इतना सस्ता प्लान कभी नहीं मिला होगा आपको, पूरे महीने कॉलिंग और डेटा मिलेगा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
इतना सस्ता प्लान कभी नहीं मिला होगा आपको, पूरे महीने कॉलिंग और डेटा मिलेगा
x
इतना सस्ता प्लान कभी नहीं मिला होगा आपको, पूरे महीने कॉलिंग और डेटा मिलेगा कोरोना वायरस के बीच सभी कम्पनी ग्राहकों को लुभाने के लिए

इतना सस्ता प्लान कभी नहीं मिला होगा आपको, पूरे महीने कॉलिंग और डेटा मिलेगा

कोरोना वायरस के बीच सभी कम्पनी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए प्लान ला रही है साथ ही ग्राहकों के लिए कुछ नए ऑफर और गिफ्ट्स भी दे रही है आज हम बात करते है उन मोबाइल कम्पनी की जो बहुत ही कम रूपए में आपको महीने भर की कॉलिंग और डेटा फ्री में देगी.
एयरटेल अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आप को हर महीने कम से कम 45 रुपये का रिचार्ज करवाना ही होगा, जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते तो 45 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करना सकते हैं लेकिन मोबाइल डेटा ऑफर करने वाला सबसे सस्ता प्लान 49 रुपये का है।

जल्द आने वाले हैं 64 MP Camera वाले Samsung Galaxy M51, M31s Smartphone, जानिए Specification

45 रुपये वाले प्लान में सभी लोकल और एसटीडी कॉल्स 2.5 पैसा प्रति सेकेंड में किए जा सकते हैं। वहीं, लोकल और एसटीडी एसएमएस के लए क्रम से 1 और 1.5 रुपये कटते हैं। इन्हीं बेनिफिट्स और 38.52 रुपये के टॉकटाइम के साथ 49 रुपये वाला प्लान 100 एमबी डेटा भी ऑफर करता है।
रिलायंस जियो जियो फोन यूजर्स को मिलने वाला सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये का है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 100 एमबी डेटा (कुल 3 जीबी) और 50 फ्री एसएमएस मिलते हैं। जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 500 मिनट मिलते हैं और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इस एप के चार करोड़ यूजर्स का निजी डाटा हुआ चोरी.. पढ़िए पूरी खबर..

बाकी जियो यूजर्स को पहले सबसे सस्ता प्लान 98 रुपये का मिलता था, जिसे कंपनी ने बंद कर दिया है। अब मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान 129 रुपये का है और इसमें 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा मिलता है। जियो टू जियो अनलिमिटेड और दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। 300 फ्री एसएमएस के अलावा यह प्लान भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है।
वोडाफोन वोडाफोन-आइडिया यूजर्स के लिए सबसे सस्ता मंथली प्लान 49 रुपये का है और इसमें 38 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। यानी कि यूजर्स को हर महीने कम से कम 49 रुपये का रिचार्ज सर्विसेज जारी रखने के लिए करवाना होगा। इस प्लान में 100 एमबी इंटरनेट डेटा भी मिलता है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story