टेक और गैजेट्स

Jio/Airtel/Vodafone : 730GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, तुरंत पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Jio/Airtel/Vodafone : 730GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, तुरंत पढ़िए
x
Jio/Airtel/Vodafone : 730GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, तुरंत पढ़िए Jio/Airtel/Vodafone के ये प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए हैं जो बार-बार

Jio/Airtel/Vodafone : 730GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, तुरंत पढ़िए

Jio/Airtel/Vodafone के ये प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए हैं जो बार-बार रिचार्ज की टेंशन नहीं चाहते। आपको बता दे कि कम्पनी अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रही है. कुछ लोगो का माने तो उन्हें रोज-रोज रिचार्ज कराना पसंद नहीं है. ऐसे ही ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर आ रहे है..
एयरटेल एयटेल ने हाल ही में एक नया सालाना प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। नए प्रीपेड प्लान का दाम 2,498 रुपये है। 1 साल की वैलिडिटी वाले इस पैक में 2 जीबी डेटा हरदिन, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। यानी एयरटेल के इस प्लान में कुल 730 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

23 जून से iPhone समेत इन फोन में मिलेगी भारी छूट, पढ़िए पूरी खबर

इसके अलावा, एयरटेल के इस प्लान में ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। एयरटेल का प्लान जियो के प्रीपेड प्लान की तुलना में थोड़ा सा महंगा है लेकिन इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग है।
रिलायंस जियो रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान की लिस्ट में दो नए प्लान जोड़े हैं। इनकी कीमत 2,399 रुपये और 2,599 रुपये है। 2,399 रुपये वाले प्लान में कंपनी 2 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा के अलावा जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट्स ऑफर करती है। इसके अलावा 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त है। 2,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। यानी इस प्लान में कुल 730 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स

वोडाफोन वोडाफोन ने अभी किसी नए प्लान का ऐलान नहीं किया है लेकिन पहले से मौजूद प्रीपेड प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है और इस पैक में 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल व 100 एसएमएस हर दिन मिलता है। 2,399 रुपये प्रीपेड प्लान में 499 रुपये के वोडाफोन प्ले और 999 रुपये के ZEE5 स्ट्रीमिंग ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story