टेक और गैजेट्स

Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स
x
Motorola One Fusion+ को कंपनी की नवीनतम पेशकश के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है

Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स

Tech News| Motorola One Fusion+ को कंपनी की नवीनतम पेशकश के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है - Motorola One Fusion+ फोन पोर्टफोलियो में केवल दूसरा फोन है जो इससे लैस है। पहला मोटोरोला डिवाइस जिसमें पॉप-अप कैमरा सेटअप था, पिछले साल लॉन्च हुआ मोटोरोला वन हाइपर था। Motorola One Fusion+ में 64-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ पीछे एक क्वाड कैमरा सेटअप है। फोन एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी भी पैक करता है। Motorola One Fusion+ भारत में कीमत सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए RS 16,999। फोन को दो कलर ऑप्शन- ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट में लॉन्च किया गया है। यह 24 जून से दोपहर 12 बजे (दोपहर) से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा।

Motorola One Fusion+स्पेसिफिकेशन डुअल-सिम मोटोरोला वन फ्यूजन + स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 395ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी + (1,080x2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले है। फोन स्नैपड्रैगन 730G SoC द्वारा संचालित है, जिसे एड्रेनो 618 GPU और 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज 128GB पर है, और फोन हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड सॉल्यूशन (1TB तक) का उपयोग कर स्टोरेज विस्तार का समर्थन करता है।

भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास…

मोटोरोला वन फ्यूजन + में वर्टिकल तरीके से टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में f / 1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, f / 2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, f / 2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस और f / 2.4 के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। 2.4 एपर्चर। फ्रंट में, पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर f / 2.2 अपर्चर के साथ है।

ये हैं ₹20 हजार से कम कीमत वाले सबसे शानदार Smartphone

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story