राष्ट्रीय

शाहरुख़ की टीम ने रचा इतिहास, चौथी बार जीता CPL T-20 का खिताब, इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी नाईट राइडर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
शाहरुख़ की टीम ने रचा इतिहास, चौथी बार जीता CPL T-20 का खिताब, इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी नाईट राइडर्स
x
Trinbago Knight Riders (TKR) ने सेंट लूसिया को 8 विकेट से हराकर चौथी बार Caribbean Premier League (CPL T-20) का खिताब जीता. लीग के इतिहास में

Trinbago Knight Riders (TKR) ने सेंट लूसिया को 8 विकेट से हराकर चौथी बार Caribbean Premier League (CPL T-20) का खिताब जीता. लीग के इतिहास में TKR किसी एक सीजन में अपने सभी मैच जीतने वाली पहली टीम बनी. CPL T-20 के इस सीजन में टीम ने फाइनल समेत 12 मैच जीते.

टीम की इस जीत से फ्रेंचाइजी ओनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी बहुत खुश हैं. उन्होंने ट्वीट कर टीम को जीत की बधाई दी. शाहरुख ने लिखा, शानदार खेल दिखाया. आपने हमें गर्व करने का मौका दिया. बिना लोगों के भी पार्टी करने का मौका दिया. सभी टीम मेंबर्स को बधाई.

ऐसा क्या हुआ था कि, शाहरुख खान ने ‘सौरव गांगुली’ के साथ किया था दुर्व्यवहार, और फिर निकल दिया था टीम से

पोलार्ड ने TKR के लिए 4 विकेट लिए

फाइनल मुकाबले में TKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. सेंट लूसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में 154 रन बनाए. टीम के लिए आंद्रे फ्लेचर ने 39, मार्क दयाल ने 29 और रोस्टन चेज ने 22 रन बनाए. टीम का बाकी कोई खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 30 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि फवाद अहमद और अली खान ने 2-2 विकेट लिए. TKR ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 157 रन बनाकर मैच जीत लिया.

सिमंस ने 49 गेंद पर 84 रन बनाए

इससे पहले, 155 रन का पीछा करते हुए TKR की शुरुआत खराब रही. उसके दो विकेट 19 रन पर गिर गए थे. टायोन वेबस्टर 5 और टिम सेफर्ट 4 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए लेंडल सिमंस और डेरेन ब्रावो ने 138 रन की साझेदारी कर टीम को खिताब दिलाया. सिमंस ने सबसे ज्यादा 49 गेंद पर 84 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. उनके अलावा ड्वेन ब्रावो ने भी 47 गेंद पर 58 रन बनाए. सिमंस और ब्रावो के बीच तीसरे विकेट के लिए 138 रन की पार्टनरशिप हुई.

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बिजनेसमैन पर 4 करोड़ रूपये ना देने का लगया आरोप, कहा उसने मेरे साथ किया धोखा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story