क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बिजनेसमैन पर 4 करोड़ रूपये ना देने का लगया आरोप, कहा उसने मेरे साथ किया धोखा

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बिजनेसमैन पर 4 करोड़ रूपये ना देने का लगया आरोप, कहा उसने मेरे साथ किया धोखा

खेल

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बिजनेसमैन पर 4 करोड़ रूपये ना देने का लगया आरोप, कहा उसने मेरे साथ किया धोखा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक नया खुलासा किया है उन्होंने चेन्नई के एक बिजनेसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है,जिसमे हरभजन ने उस बिज़नेस मैन जिसने उन्हें 4 करोड़ रुपए का चूना लगाया है। उसके खिलाफ शिकायत की है कि बिजनेसमैन द्वारा हरभजन से धन प्राप्त करने के बाद यह घटना प्रकाश में आई, जब हरभजन ने उसके खिलाफ कम्प्लेन की।

मिलने से बचता रहा बिजनेसमैन

जालंधर में जन्मे हरभजन ने कहा कि उनका परिचय एक सामान्य मित्र के माध्यम से जी महेश नाम के व्यक्ति से हुआ और उन्होंने 2015 में ऋण के रूप में राशि का भुगतान किया। महेश, कथित तौर पर, चेन्नई के जुथंडी में जुहू बीच रोड पर रहता है। 40 वर्षीय ऑफ स्पिनर हरभजन के अनुसार, जब भी उन्होंने महेश से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने देरी की और ऋण वापस करने से बचते रहे।

लोगों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) की रिपोर्ट के अनुसार, 18 अगस्त को, महेश द्वारा जारी 25 लाख रुपए का चेक अपर्याप्त धनराशि के कारण बाउंस हो गया। इसके बाद, हरभजन ने चेन्नई पुलिस आयुक्त से संपर्क किया और महेश और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। याचिका को नीलांकराय के सहायक पुलिस आयुक्त को भेज दिया गया है।

इसके बाद, एसीपी ने महेश को विस्तृत पूछताछ के लिए उनके सामने पेश होने के लिए बुलाया है। अपने काउंसलर के सुरेंदर और छेन्थूरी पुगज़ेंधी के माध्यम से, उन्होंने अग्रिम जमानत दायर की। महेश ने अपने हलफनामे में कहा कि उसने सुरक्षा के रूप में थालंबुर में एक संपत्ति जारी करने के बाद हरभजन से कर्ज लिया था। हरभजन के पास अपने नाम पर पॉवर ऑफ अटॉर्नी भी दर्ज थी। संपत्ति, दस्तावेज संख्या 3635/2015 के साथ, तिरुपुरूर उप-रजिस्टर में पंजीकृत की गई थी। महेश ने उल्लेख किया कि उसने हरभजन को सभी बकाया राशि का भुगतान किया था।

हरभजन सिंह आईपीएल नहीं खेलेंगे 

हरभजन सिंह इस साल होने वाले आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेलेंगे। हालाँकि वह खेलने के लिए तैयार थे। 2018 से सीएसके का हिस्सा रहे सिंह ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट में खेलने से इनकार कर दिया। इसके पहले वह लास्ट 10 सीजन मुंबई इंडियंस के लिए 2008 से खेलना स्टार्ट किया था। और 2018 तक खेला। 

ऐसा क्या हुआ था कि, शाहरुख खान ने ‘सौरव गांगुली’ के साथ किया था दुर्व्यवहार, और फिर निकल दिया था टीम से

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments