सिंगरौली

पढ़ाई के लिए पिता ने डांट लगाई तो 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी : Gwalior News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
पढ़ाई के लिए पिता ने डांट लगाई तो 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी : Gwalior News
x
पढ़ाई के लिए पिता ने डांट लगाई तो 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी : Gwalior News कोरोना की वजह से एक ओर जहां पढ़ाई पहले ही प्रभावित है।

पढ़ाई के लिए पिता ने डांट लगाई तो 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी : Gwalior News

ग्वालियर (Gwalior News) । कोरोना की वजह से एक ओर जहां पढ़ाई पहले ही प्रभावित है। वहीं अगर माता पिता बच्चों को पढ़ाई के लिए नहंी कहेंगे तो फिर कौन कहेगा। ऐसे में आज के बच्चे नाराज हो कर गलत कदम उठा लेते हैं। एक ऐसी ही घटना ग्वालियर क्षेत्र से सामने आ रही है।

जहां पिता की डांट से तंग 12वीं के छात्र ने ग्वालियर के किले से कूदकर आत्म हत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फेल गई। वहीं लोगों ने तरह-तरह की बाते करनी शूरू कर दी। पहले तो मृतक युवक की पहचान नही हो पा रही थी। लेकिन बाद में काफी जानकारीे एकत्र करने बाद नगर पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि उक्त युवक हजारी क्षेत्र का निवासी साहिल राठौर है।

अंधविश्वास और महिला का पाखंड, भगाती हूँ भूत, बताती हूं हर पतियों के अवैध संबंध, पहुंच गई सैकड़ों महिलाएं….: Singrauli News

घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हजारी क्षेत्र निवासी साहिल राठौर को पढ़ाई करने के लिए डाँट पड़ी थी। ऐसे में वह घर से नाराज होकर निकला। लेकिन परिजनों को कहना है वह घर से कुछ बता कर नही गया था। ऐसे में प्रतिदिन की भंाति घूमने फिरने के लिए निकला होगा ऐसा माना गया है।

पढ़ाई के लिए पिता ने डांट लगाई तो 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी : Gwalior News

बताया जाता है कि साहिल राठौर के मन में क्या चल रहा था इसका अंदाजा किसी को नही था। लेकिन साहिल के इस आत्मघाती कदम पर सभी आशचर्य चकित है। साहिल घर से नकलने के बाद किले की ओर गया और वहीं किले की दीवार से छलांग लगाकर अपनी प्राण दे दिये।

इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों केा हुई लोगों ने फोन कर पुलिस को बतया। वही बताया गया है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि साहिल घायल अवस्था में किले के पीछे झाडियों में फंसा हुआ है। ऐसे में पुलिस ने दमकल का सहयोग लिया और झाडियों मे पडे शव को निकाला और फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां डाकटरो ने उसे परिक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया है।

जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna News

पुलिस ने घटना के बाद युवक की पहचान करने में जुट गई। पुलिस को काफी पता लगाने के पता चला कि युवक युवक हजारी क्षेत्र का निवासी साहिल राठौर हैं। पलिस ने पता लगते ही परिजनों को सूचित किया। वहीं प्रारंभि जांच में पता चला कि युवक को बोर्ड की परिक्षा को देखते हुए पढाई करने के लिए कहा गया था और डांट भी पडी थीं। जिससे वह नाराज चल रहा था।

ऐसे मे माना जा रहा है कि परिजन अगर अपने बच्चो को पढने के लिए नही कहेंगे तो फिर कौन कहेगा। वही पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुकान जा रही युवती से Gang Rape, एकांत स्थान में छोड़कर भागे आरोपी…: Rewa Local News

Rewa : सिरफिरे की करतूत, युवती को घोंप दिया चाकू…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story