मध्यप्रदेश

जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna News
x
जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna News जिले में अपराध जबरदस्त फार्म में चल रहा है और पुलिस

जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna News

सतना (Satna News) । जिले में अपराध जबरदस्त फार्म में चल रहा है और पुलिस की गतिविधियां शून्य होती जा रही हैं। सिर्फ एक दिन बीते बुधवार की घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में अपराध किस गति से चल रहा है। जहां हत्या, चोरी, मारपीट सहित दर्जनों घटनाएं सामने आई हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जब कोई अपराध न हो। थानों के आसपास ही चोरी की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस को भनक नहीं लग पाती।

जबरदस्त घटनाओं से जिले के लोग घबराए हुए हैं। आखिर क्या हो गया जिले की कानून व्यवस्था को, जिससे अपराध चरम सीमा पर पहंुच गया है। वहीं दूसरी तरफ नशाखोरी भी अंधाधुंध चल रही है। खुलेआम नशे का धंधा चल रहा है लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं कर पा रही है। आखिर किसके दबाव में यह सब चल रहा है। इस तरह की व्यवस्था जिले को कहां ले जाएगी भगवान ही मालिक है।

घर में मृत मिली महिला, पुलिस जांच में जुटी, पढ़िए पूरी खबर….: Satna News

मुख्यमंत्री की बातों का असर नहीं

एक तरफ मुख्यमंत्री खुद को खतरनाक मूड में बताते हैं। आमसभा में भाषण देते हुए अपराध को जड़ से खत्म करने की बात कही जाती है। नशा उन्मूलन तो उनकी जुबान में है। लेकिन जिस तरह से सतना जिले में अपराध घटित हो रहे हैं उससे उनकी बातों का तनिक भी असर नहीं दिख रहा। बदमाश पुलिस के लिये चुनौती बने हुए हैं। सीसीटीवी कैमरे सहित सभी व्यवस्थाएं बेकार साबित हो रही हैं।

जबरदस्त फार्म में अपराध, पुलिस की गतिविधियां कमजोर, पढ़िए पूरी खबर : Satna Newsभारी, जिला पुलिस बल में फेरबदल...

मौन साधना में जनप्रतिनिधि

जिले में लगातार घटित हो रहे अपराध पर जनप्रतिनिधि मौन साधना में हैं। जिले से प्रदेश सरकार मंत्री भी हैं लेकिन उन्हें अपने गृह जिले का ही ध्यान नहीं है। जैसे जिले की समस्या से उन्हें कोई लेना देना ही नहीं रहा। लगातार अपराध हो रहे हैं। लोगों का सुख चैन छिन गया है। अपराध पर कोई जुबान खोलने को तैयार नहीं है। न तो जनप्रतिनिधि बोल रहे और न ही समाजसेवी। ऐसे में क्या अपराध रुक पाएगा।

12 को रीवा आएंगे जगद्गुरु शंकराचार्य, त्रिपुरि सुंदरी मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे

मध्य प्रदेश के विद्युत उपभोक्ता रहें तैयार, बढ़ सकते हैं बिजली के दाम

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story