सीधी

सीधी: संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्ट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
सीधी: संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्ट
x
सीधी: संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्टसीधी: कई दिनों से जिंदगी और मौत के

सीधी: संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे तहसीलदार की हालत ख़राब, मेदांता में होंगे शिफ्ट

सीधी: कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे नायब तहसीलदार को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जायेगा। मिली जानकरी के मुताबिक संजय गाँधी अस्पताल में चल रहे इलाज में तहसीलदार की सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा है.
आपको बता दे की सीधी में तहसीलदार के ऊपर प्राणघातक हथियार से मारा गया था जिसके बाद वो वही पर गिर गए थे. तहसीलदार को सुबह 10.30 बजे मेदांता अस्पताल के लिए शिफ्ट किया जाएगा। कड़ी मशक्कत के बाद कलेक्टर और कमिशनर के निर्देश के बाद तहसीलदार को शिफ्ट किया जा रहा है.

रीवा: सेमरिया विधायक की पत्नी सहित गायनी आर्थो के दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, सांसद जनार्दन मिश्र के बेटे भी कोरोना संक्रमित

रीवा: बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा चार अंकों में पहुंच एक हजार से ऊपर चला गया। 33 मरीजों के मिलने के साथ ही 1021 पहुंच गया। गुरुवार को आई जाच रिपोर्ट में एसजीएमएच अधीक्षक डॉ नरेश बजाज, विधायक सेमरिया की पत्नी, संजय गांधी के दो डॉक्टरों के साथ ही 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं संजय गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है। बुधवार को भी दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। बताया गया है कि सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के कोरोना पॉजटिव होने के दूसरे ही दिन उनकी पत्नी सहित परिवार के तीन सदस्य संक्रमित होने की घटना ने हलचल मचा दिया है। वहीं रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बेटे की पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके परिवार के एक अन्य सदस्य के पॉजिटिव होने की खबर है।

शर्मनाक : देश के लिए शहीद होने वाले सैनिकों की विधवाओं का निवाला छीना, बंद की सहायता

इतना ही नहीं मेडिकल कालेज के गायनी और आर्थोपेडिक विभाग के दो जूनियर डॉक्टरों के संक्रमित होने की खबर ने स्वास्थ्य महकमें को चिंतित कर दिया है। सभी संक्रमित मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है।

शहर में एक बार फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ

बेकाबू हुई शहर की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही। सोशल डिस्टेंङ्क्षसग का पालन न करने का खामियाजा सबसे ज्यादा शहरी क्षेत्र को भुगतना पड़ रहा है। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में भी सर्वाधिक शहर में संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी हुई है। शहर में बुधवार को 21 मरीज मिले जिन्हें आइसोलेट कराया गया है।

यहां भी मिले संक्रमित मरीज

बुधवार को मिले संकमित मरीजों में रीवा शहर के अलावा गोविंदगढ़ में 2,गंगेव,रायपुर कर्चुलियान 1, हनुमना में 5, त्योंथर में 2 तथा सिरमौर में भी एक मरीज के मिलने की जानकारी हुई है।

चित्रकूट राम वन गमन मार्ग के लिए मंजूर, प्रयागराज महाकुंभ से पहले पूरा होगा प्रोजेक्ट

677 ने जीती जंग

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हजार पार कर गया। सीएमएचओ से प्राप्त जानाकारी के अनुसार जिले में कुल 1021 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें उपचार उपरांत 677 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं बुधवार को भी 5 लोगों के स्वस्थ होने की जानकारी मिली है। स्वस्थ हुए मरीजों को उनके घर तक पहुचाने की व्यवस्था स्वास्थ्य अमले द्वारा की गई है।

ग्रामोदय विश्वविद्यालय चित्रकूट के प्रोफ़ेसर का कोरोना से दुखद निधन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story