रीवा

Rewa News : कोविड मरीजों की मदद के लिए आगे आए पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, विधायक निधि से दी ये सौगात

Manoj Shukla
17 April 2021 9:31 PM GMT
Rewa News : कोविड मरीजों की मदद के लिए आगे आए पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, विधायक निधि से दी ये सौगात
x
रीवा। (Rewa News) कोरोना महामारी का कहर दूसरी बार जारी हैं। आए दिन यह वायरस लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मरीजों की संख्या घटने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। डेली जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वह चैकाने वाले हैं। कोरोना के मामले में रीवा का हाल भी कुछ ठीक नहीं है। यहां भी मरीजों की संख्या में डेली इजाफा देखने को मिल रहा हैं।

रीवा। (Rewa News) कोरोना महामारी का कहर दूसरी बार जारी हैं। आए दिन यह वायरस लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मरीजों की संख्या घटने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। डेली जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वह चैकाने वाले हैं। कोरोना के मामले में रीवा का हाल भी कुछ ठीक नहीं है। यहां भी मरीजों की संख्या में डेली इजाफा देखने को मिल रहा हैं।

लिहाजा इन मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए पूर्व मंत्री व रीवा विधायक राजेन्द शुक्ल (Rajendra shukla) ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया हैं। साथ ही उन्होंने आज एक सहमति पत्र कलेक्टर को सौंपा हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि विधायक निधि से ऑक्सीजन मशीन एवं कोविड मरीजों के लिए अन्य जरूरी उपकरण की खरीदी की जाए। बता दें कि श्री शुक्ल का यह लेटर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें लोग अपनी जमकर प्रक्रियाएं दे रहे है और विधायक के इस पहल की प्रशंसा कर रहे हैं।

पत्र में लिखी यह बात

पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने पत्र में लिखा है कि हमें सोशल मीडिया, समाचार पत्रों, आम जन व भ्रमण के दौरान यह जानकारी प्राप्त हुई कि प्रदेश की भांति रीवा जिले में भी कोविड-19 मरीजों के लिए आॅक्सीजन की सुगम उपलब्धता का संकट हैं। ऐसे में जरूरी है कि इस समस्या को हल करने के लिए वैकल्पिक उपाय खोजने में अमल करें। लिहाजा परिस्थितियों को देखते हुए मेरी विधायक निधि वर्ष 2021-22 का उपयोग आॅक्सीजन मशीन व कोविड-19 मरीजों के लिए अन्य जरूरी उपकरण की खरीदी के लिए किया जाना सुनिश्चित करें। आगे श्री शुक्ल लिखते है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए अन्य किसी भी प्रकार की मदद या सहायता की जरूरत पर हमें सूचित करें।

कोविड मरीजों की मदद के लिए आगे आए पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, विधायक निधि से दी ये सौगाततत्काल खरीदी पर दिया जोर

विधायक श्री शुक्ल ने यह सहमति पर कलेक्टर को सौंपा हैं। जिसमें उन्होंने लिखा कि कोविड-19 की मरीजों के लिए जितनी भी राशि की जरूरत हो मेरी विधायक निधि से उपयोग की जाए। साथ ही उन्होंने आॅक्सीजन मशीन की जल्द खरीदी पर जोर दिया है। ताकि किसी भी कोविड-19 मरीज ऑक्सीजन की कमी के चलते सांसे न टूटे।

कोविड मरीजों की मदद के लिए आगे आए पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक राजेन्द्र शुक्ल, विधायक निधि से ऑक्सीजन मशीन व अन्य जरूरी उपकरण खरीदी के लिए कलेक्टर को सौंपा सहमति पत्रकोरोना केसों में इजाफा

कोरोना के केसों में दिन-प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखी जा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों की माने तो आज रीवा क्षेत्र में कुल 190 मरीज मिले हैं। जबकि पूरे रीवा जिले में कुल 346 कोरोना से संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

Rewa News : रीवा में कोरोना ने किया जबरजस्त अटैक, मिल गए अब तक के रिकॉर्ड तोड़ कोरोना मरीज

Train में यात्रा करने को सोच रहे तो पढ़ ले ये खबर, रेलवे ने साफ़ तौर पर यात्रियों से कहा-नहीं माने तो...

Next Story