रीवा

पुत्र की मौत देख पिता की थम गई सांसे, पिता-पुत्र का एक साथ शव निकलने से डबडबा गई हर किसी की ऑखे...: REWA LOCAL NEWS

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 5:21 PM GMT
पुत्र की मौत देख पिता की थम गई सांसे, पिता-पुत्र का एक साथ शव निकलने से डबडबा गई हर किसी की ऑखे...: REWA LOCAL NEWS
x
रीवा ( REWA LOCAL NEWS) । संजय गांधी अस्पताल में शनिवार को पिता-पुत्र का एक साथ शव निकला तो हर किसी की ऑखे डबडबा गई। मौत भी ऐसी की हर कोई इसकी चर्चा करता रहा। बताया जा रहा है कि पुत्र दुर्घटना में घायल हो गया था और संजय गांधी अस्पताल में भर्ती था। ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उससे मिलने के लिये पिता अस्पताल पहुचा था। जैसे ही उसे पुत्र के मौत की जानकारी लगी तो वह अस्पताल के फर्स पर लेट गया और उसकी सांसे थम गई।

पुत्र की मौत देख पिता की थम गई सांसे, पिता-पुत्र का एक साथ शव निकलने से डबडबा गई हर किसी की ऑखे...: REWA LOCAL NEWS

रीवा ( REWA LOCAL NEWS) । संजय गांधी अस्पताल में शनिवार को पिता-पुत्र का एक साथ शव निकला तो हर किसी की ऑखे डबडबा गई। मौत भी ऐसी की हर कोई इसकी चर्चा करता रहा।

बताया जा रहा है कि पुत्र दुर्घटना में घायल हो गया था और संजय गांधी अस्पताल में भर्ती था। ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उससे मिलने के लिये पिता अस्पताल पहुचा था। जैसे ही उसे पुत्र के मौत की जानकारी लगी तो वह अस्पताल के फर्स पर लेट गया और उसकी सांसे थम गई।

मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....

घर जा रहा था घायल

जानकारी के तहत सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत बुड़गौना निवासी रामप्रसाद साहू शुक्रवार को घर जा रहा था। उसके भाई ने बताया कि वह रास्ते में दुर्घटना से घायल हो गया और उसे रीवा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही अस्पताल में मौजूद उसका पिता 65 वर्षीय जगन्नाथ साहू को पुत्र के मौत की जानकारी लगी तो उसे सदमा लग गया और अस्पताल में न सिर्फ वह लेट गया बल्कि उसकी सांसे थम गई।

समोसे का करता था व्यापार

बताया जा रहा है कि घायल रामप्रसाद साहू समोसे का व्यापार करता था। शाम के समय अपना व्यापार पूरा करने के बाद घर जाने के लिये निकाला था रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया था।

MP में बिजली उपभोक्ताओं को फिर लगेगा बिल का तगड़ा झटका, बिजली बिल बढ़ाने जा रही हैं कंपनियां

महाराष्ट्र का बाबा मध्यप्रदेश में भगा रहा भूत, भक्तों से वसूल रहा था 7500 रूपए, पुलिस को देख...

MP NEWS UPDATE: प्रदेश बंद का मिला जुला असर, भोपाल में पूर्व मंत्री समेत 11 लोग गिरफ्तार...

MP : एटीएम बदलकर ठगी करने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह पकड़ाया, 40 एटीएम कार्ड व महंगे मोबाइल जब्त

Next Story