मध्यप्रदेश

मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 4:51 PM GMT
मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....
x
खरगोन / Khargone : मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना जिसे देखने और सुनने के बाद व्यक्ति लज्जित हो जाये। लगता है कि मनुष्य को भगवान ने दिमाग और ह्दय क्यों दिया है। अगर ऐसा ही व्यवहार करनेा है तेा खुंखार जानवर ही बना दिया होता। हम बात कर रहे हैं खरगोन के जिला अस्पताल की। जहां एक अस्पताल में तैनात गार्ड ने एक विछिप्त महिला को घसीटते हुए अस्पताल परिसर से बाहर निकालते हुए सड़क पर लेजागर फेंक दिया। इस घटना के दौरान मौजूद अन्य लोगों को गार्ड को रोकन का प्रयास तक नहीं किया। तो वहीं कुछ लोग तो वीडियो बनाने में जुटे रहे। वही इस वीडियो के वायरल होने के बाद चारों ओर चर्चा का बाजर गर्म हो गया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल सर्जन ने गार्ड को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जानकारी के अनुसार उक्त महिला विछिप्त बताई जा रही है। वह अस्पताल मे पत्थर चला रही थी।

मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....

खरगोन / Khargone : मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना जिसे देखने और सुनने के बाद व्यक्ति लज्जित हो जाये। लगता है कि मनुष्य को भगवान ने दिमाग और ह्दय क्यों दिया है। अगर ऐसा ही व्यवहार करनेा है तेा खुंखार जानवर ही बना दिया होता। हम बात कर रहे हैं खरगोन के जिला अस्पताल की। जहां एक अस्पताल में तैनात गार्ड ने एक विछिप्त महिला को घसीटते हुए अस्पताल परिसर से बाहर निकालते हुए सड़क पर लेजागर फेंक दिया। इस घटना के दौरान मौजूद अन्य लोगों को गार्ड को रोकन का प्रयास तक नहीं किया। तो वहीं कुछ लोग तो वीडियो बनाने में जुटे रहे। वही इस वीडियो के वायरल होने के बाद चारों ओर चर्चा का बाजर गर्म हो गया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल सर्जन ने गार्ड को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जानकारी के अनुसार उक्त महिला विछिप्त बताई जा रही है। वह अस्पताल मे पत्थर चला रही थी।

इसी दौरान डाक्टरो और नर्स के कहने पर महिला को गार्ड ने बाहर जाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं गई। जिस पर उसे जबरन पकडकर बाहर किया गया। मामले की जानकारी होते ही सफाई के साथ कार्रवाई कर सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा सामने आये और बताया कि विछिप्त महिला काफी दिनों से परेशान कर रही थी। उसे अस्पताल से बाहर करने की घटाना निंदनीय है। गार्ड को ऐसा नही करना चाहिए। वही गार्ड को काम से हटा दिया गया है। वहीं महिला का इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है।

Next Story