जुलाई में लॉन्च होने वाली है HONDA CITY 2020 ये हैं नए फीचर्स

ऑटो

जुलाई में लॉन्च होने वाली है HONDA CITY 2020 ये हैं नए फीचर्स

Auto News| नई पीढ़ी की Honda City  इसी साल मार्च में आने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस वायरस ने जापानी ऑटोमेकर की योजनाओं को विफल कर दिया। हालाँकि, देश वापस सामान्य स्थिति में जाने के साथ, सेडान के नए संस्करण की लॉन्चिंग बहुत दूर नहीं है। वास्तव में,  Honda कार्स इंडिया ने अपने लॉन्च से पहले आधिकारिक तौर पर विनिर्देशों का खुलासा किया है जो अब जुलाई 2020 में पुष्टि की गई है। सभी नए मॉडल वर्तमान संस्करण के साथ अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर मौजूद होंगे। यहाँ यह सब है कि 2020 होंडा सिटी की पेशकश पर होगा।

Ampere Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च ; जानिए कीमत और फीचर्स

कटाना-प्रेरित डिजाइन
पांचवीं पीढ़ी की Honda City को एक नया डिज़ाइन मिलता है जो बड़े सिविक और अकॉर्ड सेडान से भारी उधार लेता है।  Honda  का कहना है कि नई स्टाइल जापानी कटाना ब्लेड से प्रेरित है जो हेडलैम्प डिज़ाइन के साथ-साथ सामने की रेखाओं से टेललाइटों तक चलने वाली वर्ण रेखा से दिखाई देती है। आगामी सेडान बोल्ड नए रूप में स्पोर्टी लग रहा है, और मॉडल 4549 मिमी लंबाई, 1748 मिमी चौड़ाई और 1489 मिमी ऊंचाई में मापता है, जो इसे अपनी कक्षा में सबसे लंबा और सबसे बड़ा  बनाता है। व्हीलबेस मौजूदा संस्करण के समान 2600 मिमी है।

फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar

FEATURES: 

नई पीढ़ी की Honda City में नौ एलईडी  इनलाइन शेल, एकीकृत एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और एल-आकार के एलईडी टर्न सिग्नल के साथ पूरी तरह से एलईडी हेडलैम्प होंगे। पीछे की तरफ, सेडान में साइड मार्कर लैंप के साथ जेड के आकार का रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स हैं।

अंदर, सभी नए Honda City  डैशबोर्ड के लिए पूरी तरह से नए लेआउट के साथ आएंगे। केबिन में लकड़ी के गार्निश और सॉफ्ट-टच मटेरियल के साथ ड्यूल-टोन बेज और ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है। कार को टॉप ट्रिम्स पर चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील और गियर-शिफ्ट नॉब मिलेगा। केबिन को होंडा के सो-काई दर्शन पर आधारित डिजाइन किया गया है, जो दरवाजे की त्वचा पर ओआरवीएम को बढ़ाकर, दृश्यता को कम करने और अंधाधुंध स्पॉट में कमी को सुनिश्चित करता है, बोनट दृश्यता को भारतीय ट्रैफिक स्थितियों के लिए पुन: डिज़ाइन किया गया और ट्रंक ढक्कन को कम करके सुधार किया गया। बदल दिया पार्सल ट्रे। होंडा का यह भी कहना है कि कार आरामदायक अनुभव के लिए सर्वश्रेष्ठ  लेगरूम प्रदान करती है। बूट क्षमता 506 लीटर है।

फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments