ऑटो

फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar
x
फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar - भारत में सितंबर या अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया जाएगा नयी Mahindra Thar

फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar

- भारत में सितंबर या अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया जाएगा

नयी Mahindra Thar कंपनी का पहला उत्पाद होगा जिसे यात्री वाहन खंड में पेश किया जाएगा, कोरोनावायरस (COVID-19) लॉकडाउन अवधि के बाद। एसयूवी के एक मजबूत प्रशंसक हैं, जो नए जनरेशन Mahindra Thar के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने आखिरकार इसे आगामी त्योहारी सीजन यानी सितंबर या अक्टूबर 2020 में लॉन्च करने का फैसला किया है।

ये है Piaggio का सबसे सस्ता स्कूटर..

नए मॉडल को एक नए-नए सीढ़ी-ऑन-फ़्रेम प्लेटफॉर्म के साथ रेखांकित किया जाने की उम्मीद है और आउटगोइंग मॉडल की तुलना में आयाम में बड़ा होने की भी उम्मीद है। SUV में सॉफ्ट टॉप वेरिएंट के अलावा एक फैक्ट्री निर्मित हार्ड टॉप वर्जन होगा। नयी Mahindra Thar में पांच-स्पोक डिज़ाइन के साथ 18 इंच के बड़े मिश्र की सवारी करने की भी उम्मीद है। रियर सेक्शन में एलईडी टेललैंप्स मिलने की उम्मीद है। जासूसी परीक्षण खच्चरों में पीछे के दरवाजे पर लगे एक बड़े स्पेयर व्हील को भी दिखाया गया है।

Maruti Suzuki ने Covid-19 से लड़ने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज लॉन्च की..

जैसा कि इंटीरियर के लिए, नए मॉडल में एक ऑल-न्यू इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, जिसमें डिजिटल एमआईडी द्वारा अलग किए गए दो-पॉड डायल की सुविधा होगी। नए जनरेशन Mahindra Thar की पिछली जासूसी छवियों से पता चलता है कि मॉडल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कंसोल पर एचवीएसी कंट्रोल, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड कंट्रोल, हैंडब्रेक लीवर के बगल में बैठे फ्रंट पॉवर विंडो बटन और सर्कुलर एलएसी वेंट्स होंगे। फ़ीचर लिस्ट में बेज लेदर अपहोल्स्ट्री को भी शामिल किए जाने की उम्मीद है। 4x4 ट्रांसफर केस को भी निरस्त कर दिया गया है और अब यह गियर लीवर के बाईं ओर बैठता है, वर्तमान जीन मॉडल के विपरीत जहां यह दाईं ओर स्थित है।

Bajaj Pulsar 220F BS6 की कीमत में बढ़ोतरी, जानिए अब कितने में मिलेगी

नए जनरेशन Mahindra Thar को बीएस 6-अनुपालन पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों द्वारा संचालित किया जाएगा, जो छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए जोड़ा जाएगा। लॉन्च के समय एक स्वचालित विकल्प पेश किया जा सकता है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story