ऑटो

Ampere Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च ; जानिए कीमत और फीचर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Ampere Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च ; जानिए कीमत और फीचर्स
x
Ampere Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च; 73,990 है कीमतAuto Desk| Ampere Greaves ने देश में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Magnus Pro

Ampere Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च 73,990 है कीमत

Auto Desk| Ampere Greaves ने देश में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Magnus Pro लॉन्च किया है और इसकी कीमत 73,990 रूपए (एक्स-शोरूम इंडिया) रखी गई है। नई Ampere Magnus Pro कंपनी की नई प्रमुख पेशकश है और यह कम्यूटर पेट्रोल-संचालित 110 सीसी स्कूटर है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की आज से बेंगलुरु में बिक्री शुरू की गई है, जबकि कंपनी 30 से 60 दिनों के भीतर अन्य शहरों में मॉडल की उपलब्धता का विस्तार करेगी। Ampere Magnus Pro के लिए बुकिंग आज से शुरू होगी!

फेस्टिव सीजन में भारत में लॉन्च होने वाली है नयी Mahindra Thar

Ampere Magnus Pro पर पावर एक इलेक्ट्रिक हब मोटर से आती है जो इको मोड में एक चार्ज पर 100 किमी की रेंज के साथ लेड बैटरी पैक का उपयोग करती है, और क्रूज़ मोड में सिंगल चार्ज पर 80 किमी। स्कूटर 0-40 किमी प्रति घंटे से 10 सेकंड में स्प्रिंट कर सकता है और इसकी टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा है। इलेक्ट्रिक ऑफरिंग में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और बेहतर हैंडलिंग और रिडबिलिटी के लिए डुअल शॉक एब्जॉर्बर के साथ आता है, जबकि रीजनरेटिव ब्रेकिंग के साथ ड्रम ब्रेक हैं। Ampere इलेक्ट्रिक स्कूटर कम्यूटर सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास पावरट्रेन का वादा करता है और दावा करता है कि यह अपनी श्रेणी में सबसे अधिक पावर-टू-वेट अनुपात वाला सबसे हल्का वाहन है।

Maruti Suzuki ने BS6 Celerio CNG लॉन्च किया; कीमत 5.60 लाख से शुरू

Ampere Magnus Pro 450 एमएम पर खड़े फ्रंट लेगरूम के साथ आता है, जो कंपनी का दावा है कि औसत पेट्रोल-संचालित स्कूटर से अधिक है। ग्राउंड क्लीयरेंस 150 मिमी पर है, यह सुनिश्चित करते हुए कि स्कूटर आसानी से उबड़-खाबड़ रास्ते ले सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फीचर लिस्ट विस्तृत है और इसमें एक एलईडी हेडलैम्प, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक एलईडी लाइट, कीलेस एंट्री, एंटी-थेफ्ट अलार्म और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ डीप-सीट स्टोरेज स्पेस शामिल है। स्कूटर एक लिम्प होम फीचर के साथ आता है जो बैटरी के अंतिम 10 प्रतिशत तक नीचे होने पर 10 किमी का अतिरिक्त चार्ज प्रदान करता है।

Bajaj Pulsar 220F BS6 की कीमत में बढ़ोतरी, जानिए अब कितने में मिलेगी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story