राष्ट्रीय

Ind Vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान बोलें, मैं Virat Kohli को ज्यादा नहीं जानता

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
Ind Vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान बोलें, मैं Virat Kohli को ज्यादा नहीं जानता
x
Ind vs Aus Australia Cricket Team के कप्तान Tim Paine ने कहा है कि लोग विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बाते करते हैं, पर मैं उन्हें नह

Ind Vs Aus / भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुँच चुकी है. इसी के साथ ही विरोधी ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से बयान आना शुरू हो गए हैं. Australia Cricket Team के कप्तान Tim Paine ने कहा है कि लोग विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बाते करते हैं, पर मैं उन्हें नहीं जानता, मैं उन्हें सिर्फ एक आम खिलाड़ी के तौर पर जानता हूँ, इसके अलावा उनकी और विराट की कोई ज्यादा बातचीत नहीं होती है.

सलमान की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, सलमान को नहीं पसंद था उनका छोटा कपडा पहनना फिर...

बता दें भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. Indian Cricket Team की Australia Cricket Team (Ind Vs Aus) के साथ कुल 12 मैच होने हैं. जिसमें 3 ODI, 3 T20, 2 Tour Match और 4 Test Match खेले जाएंगे.

इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पैने ने बात की है. उन्होंने कहा है की वे विराट कोहली को महज एक क्रिकेटर के तौर पर जानते हैं, जैसे वे दुनियाभर के आम क्रिकेटरों को जानते हैं.

Ind Vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान बोलें, मैं Virat Kohli को नहीं जानता

हमें Virat Kohli की बल्लेबाजी पसंद हैं, लेकिन वे ज्यादा रन बनाएं वह नहीं पसंद

Tim Paine ने कहा कि Virat Kohli से उनकी ज्यादा बातचीत नहीं होती है. लेकिन उनके साथ एक कमाल की बात है, हम उनसे नफरत करना पसंद करते हैं परन्तु एक क्रिकेट फैन के तौर पर हम उनको बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करते हैं. हमें उनकी बल्लेबाजी पसंद हैं, लेकिन वे ज्यादा रन बनाएं वह नहीं पसंद.

Ind Vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान बोलें, मैं Virat Kohli को नहीं जानता

मैं Virat Kohli से टॉस के वक़्त मिलता हूँ

Austrailia Cricket के Captain ने कहा, "मुझे Indian Cricket Captain को लेकर काफी सारे सवाल किए जाते हैं, वह मेरे लिए वैसे ही हैं जैसे बाकी सारे खिलाड़ी हैं, मैं वाकई इस बात की कोई परवाह नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो मेरा उनके साथ कोई वैसा रिश्ता नहीं है. मैं उनसे टॉस के वक्त पर मिलता हूं उनके खिलाफ मैदान पर खेलता हूं बस इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है."

जब ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख ने कही थी ऐसी बात…भड़क उठी थी सास जया, कहा-मै थप्पड़ जड़…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it