Malaika Arora Bday: Malaika and Arbaaz's relationship was broken because of Salman, Salman did not like to wear his little clothes again ...

Malaika Arora Bday : सलमान की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, सलमान को नहीं पसंद था उनका छोटा कपडा पहनना फिर…

एंटरटेनमेंट

Malaika Arora Bday : सलमान की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, सलमान को नहीं पसंद था उनका छोटा कपडा पहनना फिर…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर Malaika Arora कल यानी 23 अक्टूबर को अपना 47 वा बर्थडे मानने जा रही है. मलाइका के चाहने वालो की संख्या लाखो में है. बर्थडे के इस मौके पर हम आपको बताना चाहते है की आखिर सलमान को अपनी भाभी मलाइका क्यों पसंद नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज खान और मलाइका अरोरा के तलाक़ के पीछे का कारण सलमान खान है. हालांकि रीवा रियासत पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक ही हम आपको मलाइका के तलाक़ से अवगत करा रहे है.

हाल ही में मलाइका अरोरा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी जिसके बाद उन्हें घर में ही आइसोलेट होना पड़ा था. अब मलाइका कोरोना से उबर चुकी है और शो में वापस आ चुकी है.

अमिताभ बच्चन को भाया नन्हीं बच्ची का टैलेंट, वीडियो शेयर कही यह बात…

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया की अरबाज खान को सट्टे की लत लग गई थी और उन्होंने सारे पैसे गवा दिए थे. साथ में उनके शराब के नशे से भी मै तंग थी. बार-बार समझाने के बावजूद अरबाज नहीं मानते थे. हमें सलमान के पैसो पर जीना पड़ता था. कई बार सलमान रोका-टाकी भी करते थे. हर बात में चिड़चिड़ा जाते थे. बस यही कारण था तलाक़ का.

साथ ही सलमान को मलाइका का रात को बाहर जाना छोटे कपडे पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं था. वो हमेशा उन्हें टोकते थे.

जब शादी की दूसरी सालगिरह पर गुस्से से लाल हो गई थी ऐश्वर्या राय, वजह जान आप भी नहीं करेंगे ऐसी गलती

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *