जब ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख ने कही थी ऐसी बात...भड़क उठी थी सास जया, कहा-मै थप्पड़ जड़...

जब ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख ने कही थी ऐसी बात…भड़क उठी थी सास जया, कहा-मै थप्पड़ जड़…

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख ने कही थी ऐसी बात…भड़क उठी थी सास जया, कहा-मै थप्पड़ जड़…

जया बच्चन बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान पर एक बार जमकर भड़की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी शाहरूख मिले नहीं हैं। मैं उनसे बात करूंगी। अगर वह मेरे घर में होते तो मैं उन्हें एक थप्पड़ जड़ देती हैं। जया बच्चन शाहरूख के लिए ऐसा क्यों कहा चलिए जातने हैं।

दरअसल एक समय करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी। यह बात सभी जानते हैं। एक इंटरव्यू में खुद जया बच्चन ने करिश्मा को इंट्रोड्यूज कराया था। उन्होंने करिश्मा को बहू शब्द से सम्बोधित किया था। लेकिन किश्मत में शायद बच्चन परिवार की बहू बनना करिश्मा के भाग्य में नहीं था।

इसलिए यह रिश्ता बाद में नहीं हो सका। एक इंटरव्यू में जब जया से फैमिली वैल्यूज को लेकर सवाल किया गया तब जया ने कहा था कि हां मैं चाहती हूं कि जो मेरी बहू बने उसके अंदर संस्कृति एवं संस्कार हो।

जब 23 साल छोटी Sara को Salman ने लगा लिया गले, देखते रह गए Kartik Aaryan फिर…

इसके बाद जब जया से सवाल किया गया कि क्या करिश्मा से रिश्ता टूटने के पीछे संस्कृति संस्कार प्रमुख वजह थी। उन्होंने कहा था कि करिश्मा के अंदर कपूर्स खानदान का खून हैं। कपूर फैमिली मेरे काफी क्लोज है वह मेरे पति के भी अच्छे दोस्त हैं। इसीलिए मैं परिवार पर दोष नहीं देना चाहती। इसी इंटरव्यू के दौरान जया शहरूख पर जमकर भड़की थी। जब उनसे शहरूख के उस बयान के बारे में पूछा गया जब शहरूख ने सलमान के सामने ऐश्वर्या को लेकर दिया था।

जब ऐश्वर्या ने अपनी सास जया की सबसे बड़ी दुश्मन रेखा को कह दिया माँ, उसके बाद जो हुआ…

तो उन्होंने भड़कते हुए कहा था कि मुझे अभी उससे बात करने का मौका नहीं मिला। मैं उसके घर जाउंगी, बात करूंगी। अगर वह मेरे घर में होता तो एक थप्पड़ मैं उसे जड़ देती। जैसा मैं अपने बेटे के साथ करती हूं। मेरा एवं उसका दिल का रिश्ता है। आगे जब जया से अभिषेक एवं ऐवश्र्या की शादी में शहरूख को आमंत्रित करने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा था कि क्या ऐश उसे शादी का कार्ड देने जाएगी।

सच कहूं तो अगर उसे शादी में इनवाइट किया जाता है तो मुझे शादी की डेट बदलनी पड़ेगी। जया का यह बयान उन दिनों जमकर सुर्खियों में रहा हैं। बता दें कि जया बच्चन के लिए शाहरूख खान उनके बेटे जैसे हैं। कई फिल्मों में जया ने शाहरूख की मां का किरदार निभाया है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *