दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूली, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से NCB के सवाल-जवाब जारी

दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूली, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से NCB के सवाल-जवाब जारी

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मुंबई. Bollywood Drugs Case में NCB (Narcotics Control Bureau) की पूंछताछ जारी है. आज NCB ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूंछताछ की है. जिसमें अभिनेत्री ने मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग्स चैट की बात कबूल कर ली है. मामले में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूंछताछ की जा रही है.

शनिवार को दीपिका पादुकोण एवं उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आमने सामने पूंछताछ की गई है. दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच ड्रग्स से जुडी चैट हुई थी. जिसकी बात दीपिका ने NCB के सामने स्वीकार कर ली है.

वहीं, अभी भी दोनों से NCB पूंछताछ कर रही है. इधर, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ जारी है. जबकि सारा अली खान अपने समय से काफी लेट होते हुए NCB दफ्तर पहुँच चुकी है.

NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज…

शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी NCB ने पूंछताछ की थी. रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का भी नाम लिया था. जिनसे आज शनिवार को पूंछतांछ होनी है. इसके लिए सारा अली खान NCB Office पहुँच चुकी है.

श्रद्धा कपूर से NCB ने पूछताछ शुरू कर दी है. एनसीबी के जोनल ऑफिस में श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली से आई एसआईटी की टीम उनसे सवाल-जवाब कर रही है. रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. फिल्म छिछोरे में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. बताया जा रहा है कि श्रद्धा ने एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था, जिसको लेकर आज NCB उनसे सवाल कर रही है.

शनिवार सुबह दीपिका पादुकोण एवं मैनेजर करिश्मा प्रकाश से अलग अलग पूंछताछ की गई. जब दोनों के बयानों के मिलान में विरोधाभास हुआ तब दोनों को एक साथ बैठाकर पूंछताछ की गई.

मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram