एंटरटेनमेंट

NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज...
x
NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज...मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्र्ग्स मामला तेजी से उजागर हो

NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज...

मुंबई (विपिन तिवारी ) । फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्र्ग्स मामला तेजी से उजागर हो रहा है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को समन जारी किया है, जिनसे आज एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ होनी है।
सूत्रों के अनुसार एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कांटेक्ट में थे।. ऐसे में सवाल यह है कि क्या एनसीबी की टीम क्षितिज प्रसाद के जरिए करण जौहर की पार्टी के सच को सामने लाएगी?

करण जौहर के करीब हैं क्षितिज

माना जाता है कि क्षितिज करण जौहर के बेहद करीब हैं. बताया जाता है कि करण जौहर के घर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर शिकायत मिलने के बाद मुंबई एनसीबी की टीम वीडियो को लेकर ड्रग्स मामले की जांच में जुटी है. इस वीडियो में करण जौहर के अलावा दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और विकी कौशल समेत कई कलाकार मौजूद थे.

जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है NCB

एनसीबी आज क्षितिज से पूछताछ में ये भी जानना चाहती है कि आखिर करण की इस पार्टी में क्या ड्रग्स भी पहुंची? अगर हां, तो किसने पहुंचाई? सूत्रों के मुताबिक इन शुरुआती कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है.।

आखिर क्यों कंगना को करण पटेल ने कहा मानसिक रोगी, पोस्ट हुई वायरल तो देने लगे अजीब सी सफाई….

Video | Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण से NCB दफ्तर में पूंछताछ जारी, थोड़ी देर में पहुंचेंगी सारा और श्रद्धा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story