एंटरटेनमेंट

मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो...
x
मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो...बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Saif Ali Khan की बेटी और एक्ट्रेस Sara

मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Saif Ali Khan की बेटी और एक्ट्रेस Sara Ali Khan की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही है. ड्रग्स मामले में पकडे जाने के बाद सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े खुलासे किये। जिसके बाद सारा सहित कई बड़े एक्ट्रेस NCB के निशाने में आ गए.
इन नामो में सबसे मशहूर आम है दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति सहित कई बड़े एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में लपेटे में आ गए है. बहरहाल कल रकुल प्रीती और दीपिका की मैनेजर करिश्मा के साथ NCB ने 4 घंटे पूछतांछ की थी.

अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

रकुल और करिश्मा से पूछे गए सवाल में इन मुद्दों को पेश किया गया सूत्रों ने बताया कि इनसे चार सवाल पूछे जाएंगे। ये हैं-क्या उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया? यदि उन्होंने इसका जवाब हां में दिया, तो उनसे पूछा जाएगा कि वे कब और कहां से ड्रग्स खरीदती थीं? ड्रग्स के लिए भुगतान कैसे किया और किन लोगों के साथ ड्रग्स ली?
क्या उन्होंने ड्रग्स का अकेले सेवन किया या कुछ और लोगों के साथ? दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया था कि वे दीपिका से पूछताछ के दौरान उनके साथ रहना चाहते हैं, जिसे एजेंसी ने ख़ारिजकर दिया।

आज NCB सारा, दीपिका और श्रद्धा से करेगी पूंछताछ, जिसमे ये प्रश्न हो सकते हैं-

1. क्या आपने ड्रग लिया? 2. किसके कहने पर लिया? 3. किसने दिया? 4. पेमेंट कैसे की? 5. क्या आपने कभी रिया से ड्रग लिया?
6. रिया को आप कैसे जानती हैं? 7. आप रिहा चक्रवर्ती को कब से जानती हैं? 8. रूआ और आप कब से दोस्त हो?

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग पर चर्चा की गई थी: रिपोर्ट

9. आप और सुशांत क्या किसी हॉलीडे ट्रिप पर साथ गए थे? 10. रिया ने बताया था कि आप सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' के शूटिंग के दौरान ड्रग्स ले रही थीं? 11. क्या आप सुशांत के साथ भी ड्रग लेती थीं?
12. क्या आप सुशांत के फार्म हाउस पर कोई पार्टी में शामिल हुई थीं? 13. उसमें क्या और कोई सेलिब्रिटी आया था क्या? 14. हैंग आउट विला (पावना) में आप कितनी बार गईं? 15. क्या इस रिजॉर्ट में भी कभी कोई पार्टीज हुई?
16. इन पार्टीज में वीड लिया गया? 17. आप करमजीत सिंह आनंद को जानती हैं? 18. क्या करमजीत ने कभी आपके घर कुरियर से कोई पार्सल भेजा? 19. कितनी बार? पार्सल में क्या था? 20.
क्या आपने करमजीत सिंह आनंद को कभी कोई पेमेंट किया? कितना और किस मोड से?

ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story