अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट

अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

बालीवुड स्टार अनुपम खेर एवं किरण खेर की जोड़ी को भला कौन नहीं जानता है। ये दोनों ऐसे स्टार है जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बाॅलीवुड में सालों से राज करते चलते आ रहे हैं। अनुपम खेर ऐसे अभिनेता है जिन्होंने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए हैं। फिर चाहे वह विलेन का हो या फिर काॅमेडी का। बेटी के पिता का रोल हो या दोस्त का।

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग पर चर्चा की गई थी: रिपोर्ट

अनुपम खेर को जो भी रोल मिला, हर रोल को उन्होंने बड़ी सिद्ददत के साथ निभाया। अनुपम खेर बालीवुड में आज भी सक्रिय हैं। आज भी फिल्मों में बतौर अभिनेता वह नजर आते हैं। जबकि किरण अब कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। वह कभी-कभार रियालिटी शोज में जरूर नजर आ जाती हैं। दोनों स्टारों ने शादी साल 1985 में की थी। आज यह बाॅलीवुड का जोड़ा अपनी शादी से बेहद खुश है और सुख-दुख में हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़ा रहता है।

ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए

अनुपम खेर एवं किरण खेर की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प थी। अनुपम एवं किरण की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में एक थिरयेटर के दौरान हुई थी। एकसाथ काम करने के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए। किरण खेर साल 1980 में काम की तलाश में मुम्बई आ पहुंची। मुम्बई में ही उन्हें एक बिजनेसमैन से प्यार हो गया। जिनसे थोड़े ही दिनों बाद उन्होंने शादी कर ली थी। यह बिजनेसमैन गौतम बेरी थे। इस शादी से कुछ सालों बाद किरण को एक बेटा हुआ। जिसका नाम सिकंदर रखा गया। गौतम बेरी एवं किरण की रिश्ते में धीरे-धीरे दरार आने लगी। दोनों को ऐसा लगने लगा कि अब वह इस रिश्ते से खुश नहीं है।

बाॅलीवुड के महशूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम स्वामी की 74 वर्ष की उम्र में निधन, बाॅलीवुड में इन गानों से मचाई थी धूम

लिहाजा दोनों अब तलाक लेना चाहते थे। दूसरी तरफ अनुपम खेर भी अपने फैमिली के दवाब के चलते 1979 मधुमालती नाम की लड़की से शादी कर ली। लेकिन मधुमालती एवं अनुपम के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसी दौरान किरण खेर एवं अनुपम ने थिरएटर नहीं छोड़ा था। एक बार थिरएटर के सिलसिले में अनुपम कोलकत्ता गए थे। जहां उनकी दोबारा से मुलाकात किरण खेर से हुई। इस मुलाकात से दोनों को इस बात का एहसास होने लगा कि दोनों के बीच कुछ है। अनुपम की जब किरण से अगली मुलाकात हुई तो उन्होंने किरण को प्रपोज कर दिया। धीरे-धीरे दोनों का प्यार आगे बढ़ा। तो शादी करने का फैसला।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

अनुपम एवं किरण ने अपने-अपने पार्टनर को तलाक देकर साल 1985 में शादी कर ली। इस शादी के बाद अनुपम ने किरण के बेटे सिकंदर को अपना सरनेम दिया। अनुपम एवं किरण की कोई संतान नहीं है। किरण ने जिंदगी के हर मोड़ पर अनुपम का भरपूर साथ दिया। वह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर समय खड़ी रही। खबरों की माने तो अनुपम के पास एक समय ऐसा भी रहा जब वह पैसों की तंगी से जूझे, काम न मिलने से घर पर भी बैठे, लेकिन किरण ने हर हाल में बड़ी समझदारी से उनका साथ निभाया और बालीवुड की यह जोड़ी अपनी शादीशुदा जिंदगी में आज खुश है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram