एंटरटेनमेंट

CBI ने शुरू की Sushant Case की जांच, दावा: एक युवा राजनेता जल्द हो सकता है पेश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
CBI ने शुरू की Sushant Case की जांच, दावा: एक युवा राजनेता जल्द हो सकता है पेश
x
सुप्रीम कोर्ट के फैंसले के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच CBI ने शुरू कर दी है. इसके पहले

सुप्रीम कोर्ट के फैंसले के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच CBI ने शुरू कर दी है. इसके पहले Mumbai Police ने मामले से जुड़े सभी सबूत एवं दस्तावेज CBI को सौंप दिया था. इस बीच बीजेपी नेता सुरेश नाखुआ ने दावा किया है कि महाराष्ट्र का एक युवा राजनेता खुद को सीबीआई के सामने पेश कर सकता है.

Sushant Case की जांच कर रही CBI की टीम मुंबई में कई लोगों से मिलकर पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह (Sushant Singh) के कुक नीरज से पूछताछ करने के बाद CBI की टीम बांद्रा पहुंची जहां मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मुलाकात की. अभिषेक त्रिमुखे ही पुलिस की तरफ से सुशांत मामले की जांच कर रहे थे और यह बात सामने आई थी कि इस दौरान उनकी कई बार रिया चक्रवर्ती से भी बातचीत हुई थी.

सुरेश नाखुआ का ट्वीट

भाजपा नेता सुरेश नाखुआ Suresh Nakhua) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अत्यंत विश्वसनीय सोर्स: एक युवा राजनेता आज या कल में CBI के सामने खुद को पेश कर सकता है. बड़े पैमाने पर पीआर रणनीति की योजना बनाई जा रही है.'

हालांकि अपने ट्वीट में नाखुआ ने किसी नेता का नाम नहीं लिया है. अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए सुरेश नखुआ ने बताया, 'एक हाइप्रोफाइल चल रहा है. सूत्र बता रहे हैं कि एक युवा नेता खुद को CBI के सामने प्रजेंट कर सकता है और ये बताने की कोशिश कर सकता है कि हम पर उंगली उठ रही है हम ईमानदार हैं.' खबरों की माने तो यह बड़ा नेता राज्य सरकार में मंत्री है.

इन सामान को सीबीआई ने अपने कब्जे में लिया

आज ही सीबीआई ने मुंबई पुलिस से वो तमाम चीजें अपने पास ले ली हैं जो सुशांत केस से जुड़ी हुईं थी जिनमें सुशांत का जूस मग, उनका कंबल, बेडशीट, जिस हरे रंग के कुर्ते से फांसी लगाई थी वो कुर्ता, सीसीटीवी फुटेज और सुशांत की डायरी, तीन मोबाइल फोन तथा सुशांत सिंह का लैपटॉप शामिल है. इससे पहले आज सुबह सीबीआई टीम ने सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की जिसके बाद टीम बांद्रा के लिए रवान हुई.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

रिपोर्ट में हुआ खुलाशा: कोरोना वायरस सबसे पहले US की लैब में बना था, चूहे को किया था संक्रमित,पढ़िए ….

कोरोना काल के बीच योगी सरकार को एक और झटका, हार्ट अटैक से भाजपा विधायक का निधन

महिलाएं आज सोलह शृंगार कर रहेंगी निर्जला व्रत, पढ़िए पूरी खबर

अब ऐसे ही नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं तो…

मप्र में सरकारी नौकरियों में भर्ती NRA परीक्षा परिणामों के आधार पर होगी

जरूरतमंदों को सस्ते भोजन के लिए राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना शुरू

पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है …

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोविद -19 पॉजिटिव पाए गए

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story