राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है ...
x
पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है ...नई दिल्ली: अपने बयानों से अक्सर चर्चा में

पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है ...

नई दिल्ली: अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी है. शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं जिसकी पहुंच असम तक है. इतना ही नहीं शेख रशीद कहते हैं कि इन परमाणु हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा.

सऊदी के बाद, पाक FM कुरैशी कश्मीर समर्थन के अब इस देश के पास पहुंचे

शेख रशीद ने कहा कि अगर हिंदुस्तान और पाकिस्तान में जंग होती है तो ये खूनी और आखिरी जंग होगी. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान ने अगर पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी. इमरान खान के मंत्री ने कहा कि हमारा हथियार मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक टारगेट कर सकता है.

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020: इंदौर लगातार चौथे वर्ष सबसे स्वच्छ शहर रहा

शेख रशीद ने पहली बार ये धमकी नहीं दी है. इससे पहले भी कई मौके पर वह इस तरह का बयान दे चुके हैं. उन्होंने इससे पहले भी भारत का नाम लिए बिना परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. शेख रशीद ने कहा कि अब जंग परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा. एक सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब ऐसा युद्ध नहीं होगा कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी जबकि सीधे-सीधे परमाणु जंग होगी.
शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा था कि भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के परमाणु बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. शेख रशीद के बयान सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. ऐसे बयान देकर खुद ही वह अपनी खिल्ली उड़वाते हैं.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोविद -19 पॉजिटिव पाए गए

राम मंदिर को लेकर भी दिया था बयान

शेख रशीद ने हाल ही में अयोध्या में हुए राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि भारत अब एक धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा है, बल्कि एक धर्म का देश बन गया है. उनके इस बयान का भारत ने कड़ा जवाब दिया था. विदेश मंत्रालय ने कहा कि जो देश आतंक फैलाता हो वो इसी तरह धार्मिक उन्माद बढ़ाने जैसे बयान दे सकता है.

डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story