राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री गहलोत ने रोका सचिन पायलेट के 3,024 करोड़ रूपए, मचा हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
मुख्यमंत्री गहलोत ने रोका सचिन पायलेट के 3,024 करोड़ रूपए, मचा हड़कंप
x
मुख्यमंत्री गहलोत ने रोका सचिन पायलेट के 3,024 करोड़ रूपए, मचा हड़कंप राजस्थान: राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने पूर्व उपमुख्यमंत्री के

मुख्यमंत्री गहलोत ने रोका सचिन पायलेट के 3,024 करोड़ रूपए, मचा हड़कंप

राजस्थान: राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने पूर्व उपमुख्यमंत्री के 3,024 करोड़ रूपए रोक दिए जिसके बाद हड़कंप सा मच गए. मिली जानकरी के मुताबिक विकास कार्यो के लिए सचिन पायलेट ने ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग 3,024 करोड़ रूपए जारी कराया था लेकिन मुख्यमंत्री ने रोक दिया। आपको बता दे की ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग सचिन पायलेट के पास था.

जिम एवं योग संस्थानों को खोलने के लिए गाइडलाइन जारी, जाने से पहले आपको पढ़ना जरूरी है ये खबर

मिली जानकारी के मुताबिक 30 जुलाई को ये बात सामने आई की गहलोत ने पैसे रोक दिए है. आपको बता दे की फंड, राज्य वित्त आयोग के अनुदान का हिस्सा था। बता दें, वित्त विभाग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास है।
वही मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधामंत्री मोदी को पत्र लिखकर कहा की राजस्थान कोरोना से जूझ रहा है और अब टिड्डी डालने भी कोहराम मचा रखा है जिससे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग की जाए और इसके साथ ही टिड्डी हमले को भी राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की बात की है।

BCG वैक्सीन प्रसार को नियंत्रित कर सकता है: अध्ययन

आपको बता दे की गहलोत ने सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला की हमारी पार्टी में गद्दारो के लिए कोई जगह नहीं है. गहलोत ने कहा की पार्टी में दखल देने वालो को बिलकुल भी बख्शा नहीं जाएगा।

राहत की खबर : केंद्र सरकार ने COVID-19 Vaccine के मानव परीक्षण की अनुमति दी

जन धन योजना के तहत खोले गए बैंक खाते 40 करोड़ के पार

महिलाओं के शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर लगेगी रोक, पुरुषों पर भी होगी सख्ती

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story