मध्यप्रदेश

PM MODI ने किया CM SHIVRAJ को फ़ोन, कहा आपको भी CORONA हो गया, आप भी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
PM MODI ने किया CM SHIVRAJ को फ़ोन, कहा आपको भी CORONA हो गया, आप भी...
x
PM MODI ने किया CM SHIVRAJ को फ़ोन, कहा आपको भी CORONA हो गया, आप भी...मध्यप्रदेश:  CORONA महामारी से कोई भी बच नहीं पाया बड़े,

PM MODI ने किया CM SHIVRAJ को फ़ोन, कहा आपको भी CORONA हो गया, आप भी...

मध्यप्रदेश: CORONA महामारी से कोई भी बच नहीं पाया बड़े, बच्चे, बुजुर्ग, किसी को भी कोरोना ने नहीं बख्शा. कोरोना महामारी से जूझ रहे भारत को सरकार और जनता उबारने में लगी है लेकिन सभी कोशिश नाकाम नजर आ रही है. आपको बता दे की मध्यप्रदेश के CM SHIVRAJ कल कोरोना संक्रमित हो गए. शिवराज ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी और अपने संक्रमित में आए विधायकों और मंत्रियो को भी जाँच कराने का आदेश दिया।
मध्यप्रदेश के 36 लाख परिवार को शिवराज सरकार देने जा रही सबसे बड़ा लाभ, पढ़िए मिली जानकरी के मुताबिक PM MODI को जब जानकारी हुई की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज भी कोरोना से संक्रमित हुए है तो मोदी ने तुरंत शिवराज को फ़ोन लगाया और कहा आप जल्द स्वस्थ हो जायेंगे मै कामना करता हूँ. साथ ही शिवराज को ध्यान रखने को भी कहा गया.

बच्चे और पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव

आपको बता दे की शिवराज के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनसे जुड़े सभी लोगो की जांच कराई गई. सबसे पहले उनकी पत्नी और बच्चो की कोरोना जांच हुई. हालांकि जांच में रिपोर्ट निगेटिव पाई गई.
रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी ने शहर के इन 10 वार्डों को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया सीएम ने कहा था कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हों वो तुरंत अपनी जांच करवाएं। जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था।
MP में उपचुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार बना हुआ है आयोग ने चुनाव कराने के फैसले को होल्ड किया [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story